×

सोनू सूद ने की इस बिटिया की मदद, अब अपने पैरों पर हुई खड़ी, हो रही तारीफ

हाल ही में सोनू ने यूपी की एक बेटी की मदद की है। जिससे इस लड़की की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। ये लड़की बीमारी की वजह से अपने बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही थी।

Monika
Published on: 6 Nov 2020 3:47 AM GMT
सोनू सूद ने की इस बिटिया की मदद, अब अपने पैरों पर हुई खड़ी, हो रही तारीफ
X
सोनू की इस दरियादिली के लाखों लोग मुरीद हैं।मुसीबत में फंसे जिन लोगों की सोनू सूद मदद की है उनके लिए वह रीयल लाइफ के हीरो हैं। 

एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन से अब तक सबकी मदद करते आ रहे हैं। वह ज़रुरतमंदों के लिए किसी फ़रिश्ते से कम नही हैं। सोशल मीडिया पर लगातार मदद मागने वालों कि संख्या बढ़ रही है। लेकिन एक्टर ने कभी किसी को निराश नहीं किया।

बदल गई इसकी जिंदगी

हाल ही में सोनू ने यूपी की एक बेटी की मदद की है। जिससे इस लड़की की जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई है। ये लड़की बीमारी की वजह से अपने बिस्तर से उठ भी नहीं पा रही थी। सोनू ने इसकी मदद के लिए हाथ बढ़ाया।

बता दें, कि इस भदोही की लड़की का आधा शरीर सुन पड़ चूता था। इस बीमारी की वजह से वो अपने बिस्तर पर रहने को मजबूर थी। लेकिन सोनू की मदद की वजह से उसका अब सफल इलाज हो चुका है। डॉक्टर्स का कहना है कि उसकी स्थिति में काफी सुधार है।

सोशल मीडिया के ज़रिए किया धन्यवाद

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया -सोनू सूद जी आपने प्रतिभा का इलाज करा कर इतिहास रचा है। उत्तर प्रदेश हमेशा आपका ऋणी रहेगा। सम्पूर्ण भारत वर्ष के पीडितों की आवाज सोनू सूद जी बन चुके हैं, कोटी कोटि प्रणाम'।



सोनू सूद का रिप्लाई ट्वीट

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'जब सब ने बोल दिया था कि प्रतिभा की बीमारी का कोई इलाज नहीं है और अब सालों बाद वह अपने पैरों पर वापस खड़ी होगी। यूपी की इस बच्ची की कहानी ने इतिहास लिख दिया है।'

ये भी पढ़ें: बिडेन की जीत हानिकारक, इसलिए ट्रंप के लिए दुआ कर रहा भगवा खेमा

शूट के दौरान भी की मदद

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद की कई फ़िल्में रिलीज़ को तैयार हैं। जो लॉकडाउन की वजह से रिलीज़ नहीं हो पाई थी। वही फिल्मों की शूटिंग के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की मदद करना बंद नहीं किया। हाल ही में प्रोड्यूसर रमेश बाला ने सोनू सूद का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह फरियादियों की बात सुनते नजर आ रहे हैं। इस पर सोनू सूद ने रमेश बाला के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।

ये भी पढ़ें: AAP का योगी सरकार पर बड़ा आरोप, कहा- सरकारी भर्तियों के नाम पर हो रही लूट

ये भी पढ़ें…योगी सरकार का दिवाली तोहफा: हुआ ये बड़ा ऐलान, लाखों कर्मचारियों को होगा फायदा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story