×

किसानों का हीरो सोनू सूद: बनाने जा रहे ये फिल्म, अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं

फिल्म किसान में सोनू लीड रोल में होंगे। इसे ई निवास डायरेक्टर करेंगे। फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले राज शांडिल्य इसे प्रोड्यूस करेंगे।

Shreya
Published on: 4 Jan 2021 8:19 AM GMT
किसानों का हीरो सोनू सूद: बनाने जा रहे ये फिल्म, अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं
X
किसानों का हीरो सोनू सूद: बनाने जा रहे ये फिल्म, अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं

मुंबई: केंद्र के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान बीते एक महीने से भी ज्यादा समय से बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं। भीषण ठंड में भी किसान टस से मस नहीं हुए हैं। इस बीच एक नई फिल्म किसान की घोषणा हो गई है। जिसमें लीड रोल के तौर पर बॉलीवुड और टॉलीवुड के फेमस एक्टर सोनू सूद नजर आने वाले हैं। बता दें कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान गरीबों और जरुरतमंदों को मदद पहुंचाने के लिए सोनू सूद गरीबों के मसीहा कहे जाने लगे हैं।

फिल्म के डायरेक्टर होंगे ई निवास

फिल्म क्रिटीक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है कि फिल्म किसान में सोनू लीड रोल में होंगे। फिल्म को ई निवास डायरेक्टर करेंगे। फिल्म ड्रीम गर्ल के जरिए बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले राज शांडिल्य इसे प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की अन्य कास्ट के बारे में जल्द जानकारी दी जाएगी। हालांकि इस फिल्म का सेन्टर क्या है, इस बारे में भी डिटेल सामने नहीं आई है।



यह भी पढ़ें: Birthday Special: गुरदास मान को इस गाने से मिली पहचान, ये फिल्म रही सुपरहिट

अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं

वहीं सोनू सूद द्वारा इस किरदार को निभाने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि फिल्म किसान के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं। इस फिल्म को ई निवास डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं लीड रोल सोनू सूद निभाएंगे। वहीं बिग बी के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने अपना आभार जताया है। उन्होंने बिग बी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि आपक बहुत सारा धन्यवाद सर।



यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की रील लाइफ मां निरूपा राय, ऐसे रखा था हिंदी सिनेमा में कदम

क्या होगी फिल्म की स्टोरी?

बता दें कि इस फिल्म को लेकर ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह मूवी देश में जारी किसान आंदोलन पर बेसड होगी, लेकिन अभी इस पर कुछ साफ नहीं हो पाया है। इस फिल्म में सोनू के होने से उनके फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। लॉकडाउन के दौरान हजारों प्रवासी मजदूरों और कामगारों की मदद कर, सोनू ने पूरे देशभर में लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। अभी भी वो लोगों की मदद करना जारी रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: किसानों के समर्थन में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, कही इतनी बड़ी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story