×

किसानों के समर्थन में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, कही इतनी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने लिखा है, “ आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए। जी जान से अरदास करता हूं, हर एक नेक रूह को सुकून मिल जाएगा।“

Chitra Singh
Published on: 4 Jan 2021 5:16 AM GMT
किसानों के समर्थन में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, कही इतनी बड़ी बात
X
किसानों के समर्थन में बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र, कही इतनी बड़ी बात

नई दिल्ली: दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर लंबे समय से आंदोलन कर रहे किसानों को राजनीतिक दलों से लेकर यूनियन ट्रेंड तक सभी किसानों का समर्थन कर रहे हैं। तो वहीं, बॉलीवुड के कई स्टार्स भी किसानों का समर्थन करते हुए दिखें। इसी कड़ी में अब बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र का भी नाम जुड़ गया है। बता दें कि धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सरकार से किसानों के लिए इंसाफ की मांग की है।

किसान भाइयों को इंसाफ मिलें

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने ट्विटर पर आंदोलन कर रहे किसानों की फोटो शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “ आज, मेरे किसान भाइयों को इंसाफ मिल जाए। जी जान से अरदास करता हूं, हर एक नेक रूह को सुकून मिल जाएगा।“



ये भी पढ़ें…महीनों बाद दिखी रिया चक्रवर्ती, भाई के साथ कर रही घर की तलाश

समर्थन में पहले भी पोस्ट कर चुके थे पोस्ट

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र ने इससे पहले भी किसानों के समर्थन में एक पोस्ट शेयर की थी। उस पोस्ट को लेकर धर्मेंद्र काफी ट्रोल्य के निशानों पर आ गए थे, जिसके बाद उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। किसानों के समर्थन में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर जो पहले पोस्ट किया था, उसमें लिखा था, “'सरकार से प्रार्थना है, किसान भाइयों की समस्या का कोई हल जल्दी निकाल लें, दिल्ली में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं, दर्द होता है ये देखकर।” धर्मेंद्र का यह ट्वीट आग की तरह फैला और वायरल हो गया। पोस्ट को वायरल देख धर्मेंद्र ने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया, जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए।

कई स्टार्स ने किया है किसानों का समर्थन

आपको बताते चले कि बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र से पहले फिल्म जगत के कई नामी चेहरों ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है। किसानों के समर्थन में लोगों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद, दिलजीत दोसांझ, रितेश देशमुख, गिप्पी ग्रेवाल,प्रियंका चोपड़ा, जसबीर जस्सी, गुरदास मान, तापसी पन्नू जैसे कई स्टार्स खड़े हुए। वहीं भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है।

ये भी पढ़ें: मुफ्ती अनस ने शेयर की यह अनसीन तस्वीर, सना के लिए लिखा रोमेंटिक मैसेज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story