×

मुफ्ती अनस ने शेयर की यह अनसीन तस्वीर, सना के लिए लिखा रोमेंटिक मैसेज

मुफ्ती अनस ने सना के लिए एक खास मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि खूबसूरत पत्नी वो नहीं जो आपको सूट कर जाए, बल्कि वो होती है जो जन्नत के करीब ले जाए।

Shraddha Khare
Published on: 3 Jan 2021 2:16 PM GMT
मुफ्ती अनस ने शेयर की यह अनसीन तस्वीर, सना के लिए लिखा रोमेंटिक मैसेज
X
मुफ्ती अनस ने शेयर की यह अनसीन तस्वीर, सना के लिए लिखा रोमेंटिक मैसेज photos (social media)

मुंबई : एक्ट्रेस सना खान ने अपने फैन्स को 2020 में सबसे बड़ा सरप्राइज दिया है। उन्होंने 20 नवंबर को गुजरात के मुफ्ती अनस संग निकाह कर लिया था। इनकी शादी को दो महीने होने वाले हैं। सना का यह फैसला इनके फैन्स को काफी हैरान किया था लेकिन सना खान ने यह फैसला बड़े ही सोच समझकर लिया था। आपको बता दें कि पहली बार सना के पति ने सोशल मीडिया पर सना के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है।

सना के पति ने कही यह बात

मुफ्ती अनस ने सना के लिए एक खास मैसेज सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि खूबसूरत पत्नी वो नहीं जो आपको सूट कर जाए, बल्कि वो होती है जो जन्नत के करीब ले जाए। अल्लाह ने बड़े कर्म का फैसला किया है। सोशल मीडिया पर यह काफी ट्रेंड कर रही है। आपको बता दें कि मुफ्ती का ये रोमांटिक साइड देख सना के फैन्स भी काफी हैरान रह गए हैं।

सना ने शेयर किया यह पोस्ट

आपको बता दें कि अभी तक सिर्फ सना खान ही सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखती थी लेकिन अब इनके पति मुफ्ती अनस का भी अंदाज बदल गया है। सना खान से अनस के लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। सना ने अपने निकाह की एक तस्वीर को साझा किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि 'मुझे एक परफेक्ट एंडिंग चाहिए थी और वैसी ही मिली है। मुझे स्वीकार करने के लिए शुक्रिया। आपको बेस्ट देने के लिए मैं बेस्ट बनने की कोशिश करूंगी। '

ये भी पढ़ें…महीनों बाद दिखी रिया चक्रवर्ती, भाई के साथ कर रही घर की तलाश

सोशल मीडिया पर शेयर की थी निकाह की तस्वीर

सना खान अपने निकाह के बाद अपने पति संग कश्मीर की वादियों में हनीमून सेलिब्रेट कर रही थी। आपको बता दें कि उन्होंने अपने इस हनीमून की तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया था। इसके साथ सना खान ने अपनी शादी के हल्दी, मेहंदी जैसे हर फंक्शन की तस्वीर को सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के बीच साझा किया था।

ये भी पढ़ें…BIGG BOSS में भूकंप: सनी लियोनी की अचानक हुई एंट्री, हिल गए सारे लोग

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story