×

BIGG BOSS में भूकंप: सनी लियोनी की अचानक हुई एंट्री, हिल गए सारे लोग

बिग बॉस के शो में लगातार कंटेस्टेंट पलटी मारते हुए दिखते हैं। जिसमें निक्की तंबोली का भी नाम जुड़ गया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस सनी ने जब निक्की से पूछा सवाल कि आप इस घर में किसको अपना फेक दोस्त मानती हैं। इस सवाल पर निक्की ने बिना रुके अली गोनी का नाम दिया।

Shraddha Khare
Published on: 3 Jan 2021 7:44 AM GMT
BIGG BOSS में भूकंप: सनी लियोनी की अचानक हुई एंट्री, हिल गए सारे लोग
X

नई दिल्ली : बिग बॉस 14 के इस शो में रिश्तों का बनना और बिगड़ना आम बात है। इस घर में हर दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलता है। आपको बता दें कि इस हफ्ते वीकेंड के वार में एक्ट्रेस सनी लियोनी एंट्री मारने वाली है। एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। जिसमें सनी घर के कन्टेस्टेंट से कई सवाल पूछ रही है। जिससे वह घर में लोगों के मन को टटोल रही है। सनी ने निक्की तंबोली से भी एक तीखा सवाल पूछा है।

निक्की ने दिया यह तीखा जवाब

बिग बॉस के शो में लगातार कंटेस्टेंट पलटी मारते हुए दिखते हैं। जिसमें निक्की तंबोली का भी नाम जुड़ गया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस सनी ने जब निक्की से पूछा सवाल कि आप इस घर में किसको अपना फेक दोस्त मानती हैं। इस सवाल पर निक्की ने बिना रुके अली गोनी का नाम दिया। इस जवाब को सुन दर्शक तो हैरान रह गए। क्योंकि कुछ दिन पहले निक्की अली को पसंद करती थी।

वीकेंड का वार बना इंट्रेस्टिंग

सनी लियोनी के सामने निक्की तंबोली ने कहा कि मैं अपने दिल से अली को निकालना चाहती हूं मुझे लगता है कि मैं इनसे दोस्ती तो निभा नहीं सकती लेकिन दुश्मनी बहुत बेहतरीन तरीके से निभा सकती हूं। निक्की का ये जवाब जान सनी भी थोड़ा हैरान रह गई लेकिन उन्होंने इस पर ज्यादा रिएक्ट नहीं किया। आपको बता दें कि सनी के इस वीकेंड के वार में आने से यह शो और भी इंट्रेस्टिंग बन गया है।

यह भी पढ़ें:हिंदी सिनेमा के सफल अभिनेता संजय खान, इस सीरियल के दौरान हुई थी बड़ी दुर्घटना

सनी लियोनी घर के सभी कंटेस्टेंट से पूछेंगी सवाल

निक्की तंबोली के इस जवाब से अली गोनी ने रिएक्ट किया और यह शो और भी इंट्रेस्टिंग बन गया है। सनी लियोनी घर के सभी कंटेस्टेंट से बारी बारी से सवाल जवाब करने वाली है। इस सवाल जवाब से शो में काफी मजा आने वाला है। सनी इस वीकेंड के वार में आकर घर के सभी सदस्य के मन को टटोलना चाहती है। आपको बता दें कि इस शो को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:जन्मदिन विशेष: बहुमुखी प्रतिभा के धनी थे चेतन आनंद, बनाई थी ये यादगार फिल्में

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story