×

सुशांत का ब्रेकअप: एक्स गर्लफ्रेंड के घर की भरते थे EMI, अंकिता ने बताई सच्चाई

सुशांत मौत मामले में हर दिन इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं।  सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर एक्टर को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और उनके रुपए हड़पने जैसे कई आरोप लगाया था,

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 Aug 2020 3:36 AM GMT
सुशांत का ब्रेकअप: एक्स गर्लफ्रेंड के घर की भरते थे EMI, अंकिता ने बताई सच्चाई
X
सुशांत सिंह ने अंकिता के लिए खरीदा था 4.5 करोड़ का फ्लैट

मुंबई : सुशांत मौत मामले में हर दिन इस मामले में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर एक्टर को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और उनके रुपए हड़पने जैसे कई आरोप लगाया था, जिसके बाद, ईडी ने रिया चक्रवर्ती पर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया था और एक्ट्रेस, उनके भाई, पिता और सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर श्रुति मोदी से पूछताछ की थी।

4.5 करोड़ की कीमत का फ्लैट

अब इस मामले में अंकिता लोखंडे को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। मामले की जांच के दौरान ईडी को पता चला है कि एक्टर ने मलाड में एक 4.5 करोड़ की कीमत का फ्लैट खरीदा था, जिसकी इंस्टॉलमेंट वही भर रहे थे।

ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता लोखंडे रह रही हैं। अंकिता, सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं। अंकिता को सवालों की एक फेहरिस्त भेजी है जिस पर उन्होंने अब तक कोई जवाब नहीं दिया है।अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने इस फ्लैट की कितनी ईएमआई भरी थी और कितनी बाकि थीं ।

अकाउंट डीटेल से पता चला

हालांकि, एक्टर के अकाउंट डीटेल से पता चला है कि हर महीने एक्टर के खाते से इस फ्लैट की ईएमआई काटी जा रही थी। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक-दूसरे को करीब 6 साल तक डेट किया था। सुशांत और अंकिता का ब्रेकअप 2016 में हुआ था। दोनों सुपरहिट सीरियल 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर मिले थे और इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया

यह पढ़ें....गुड न्यूज के बाद काम पर लौटीं करीना, दूसरी बार की प्रेग्नेंसी में दिखने लगी ऐसी

रिया का खुलासा

खबरों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था और उन्होंने बताया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे जबकि वो इसकी ईएमआई भर रहे थे। हालांकि अब तक ये साफ नहीं है कि सुशांत फ्लैट के लिए कितनी धनराशि जमा कर चुके थे लेकिन इतना जरूर पता चला है कि बस कुछ ही इंस्टॉलमेंट बाकी रह गई थीं।

बता दें कि सुशांत मामले की जांच के लिए अंकिता काफी बेबाकी से बोलती रही हैं और उन्होंने कई बार इस मामले में सीबीआई जांच कराने की मांग की है। ईडी अब तक इस मामले की जांच कर रहा था कि क्या सुशांत के खाते से रिया चक्रवर्ती ने किसी तरह की हेरफेर की है।

अंकिता ने दिया जवाब और सामने रखा सबूत

अब अंकिता ने खुद सामने आकर इन अटकलों पर विराम लगा दिया है उन्होंने इसके लिए सबूत भी पेश किए हैं। कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर यह चर्चा हो रही थी कि सुशांत की जिंदगी में एक और लड़की थी, जिसकी वह ईएमआई चुकाते थे। बाद में ऐसा खुलासा हुआ कि वह लड़की सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे हैं। अब अंकिता खुद सामने आई हैं और उन्होंने लोगों के सामने सबूत देते हुए अपनी बात रखी है।

अंकिता ने अपने फ्लैट की रजिस्ट्री के कागजात की फोटो शेयर करते हुए कहा, "यहां मैं सभी अटकलों को विराम देती हूं। मैं इससे ज्यादा चीजों को साफ-साफ नहीं बता सकती। यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन व अपने बैंक खातों (एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक) का पूरा व‌िवरण दिखा रही हूं। मेरे अकाउंट से हर महीने सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले।

यह पढ़ें....24 घंटें में बिगड़े हालात: UP में मिले 4600 नए मरीज, कोरोना आंकड़ा 50 हजार के पार

बता दें कि सुशांत के पिता ने बिहार पुलिस में कराई एफआईआर में ये दावा किया था कि रिया की नजर सुशांत के पैसे पर थी और उन्होंने कई करोड़ की हेरफेर सुशांत के अकाउंट से की थी। एजेंसी जल्द ही इस मामले में प्रॉपर्टी के डिटेल्स चेक करेगी कि रजिस्ट्रेशन किसके नाम पर है और इनवेस्टमेंट किस तरह हुआ है। 14 जून को सुशांत सिंह ने सुसाइड कर लिया तब से रोज इस मामले में खुलासे हो रहे है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story