×

गुड न्यूज के बाद काम पर लौटीं करीना, दूसरी बार की प्रेग्नेंसी में दिखने लगी ऐसी

करीना कपूर और सैफ अली खान फिर से माता-पिता बनने वाले है। इस खबर पर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपनी मुहर लगा दी थी। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 Aug 2020 2:22 AM GMT
गुड न्यूज के बाद काम पर लौटीं करीना, दूसरी बार की प्रेग्नेंसी में दिखने लगी ऐसी
X
करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

मुंबई : करीना कपूर और सैफ अली खान फिर से माता-पिता बनने वाले है। इस खबर पर सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपनी मुहर लगा दी थी। करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं।

यह पढ़ें...24 घंटें में बिगड़े हालात: UP में मिले 4600 नए मरीज, कोरोना आंकड़ा 50 हजार के पार

सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर और लॉकडाउन के बाद करीना अपने काम में लौट आई हैं। करीना प्रेग्नेंसी के साथ-साथ अपने काम पर भी ध्यान दे रही हैं। हाल ही में करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी हैं।

करीना की मेकअप-आर्ट‍िस्ट ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'टीम के साथ वापस आ गई हूं, बहुत मिस किया #covidshoot #after5months' तस्वीर में करीना बिना मास्क के शूट के लिए तैयार नजर आ रही हैं। वे काफी खुश दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा ऑफ-व्हाइट सलवार सूट पहने करीना के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा हैं।

यह पढ़ें...फूंक दी पुलिस चौकी: प्रधान की हत्या पर सुलगा यूपी, भीड़ ने तोड़ी सीमा

करीना कपूर और सैफ अली खान ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा था- 'हमें यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम जल्द ही अपने परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत करने वाले हैं। प्यार और स्पोर्ट के लिए धन्यवाद'।

इस अनाउंसमेंट के बाद से ही बधाईयों का सिलसिला जारी है। करीना की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा है। फिल्म में आमिर खान लीड रोल में हैं। करीना आमिर की पार्टनर के रोल में होंगी। यह फिल्म क्रिसमस 2021 को रिलीज होगी।आखिरी बार करीना को फिल्म गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम में देखा गया था।

बता दें कि करीना की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद उनके पिता रणधीर कपूर काफी खुश थे। उन्होंने कहा था कि 2 बच्चे होने ही चाहिए। इसके बाद वह करीना की ड्यू डेट का खुलासा भी कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि करीना के घर नन्हा मेहमान अगले साल मार्च तक आएगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story