फूंक दी पुलिस चौकी: प्रधान की हत्या पर सुलगा यूपी, भीड़ ने तोड़ी सीमा

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में हिंसक भीड़ का उग्र प्रदर्शन देखने को मिला। यहां प्रधान की हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की।

azamgarh violence

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में हिंसक भीड़ का उग्र प्रदर्शन देखने को मिला। यहां प्रधान की हत्या के बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ और आगजनी की। भीड़ ने पुलिस चौकी को फूंक दिया, वहीं कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान एक बच्चे की मौत भी हो गयी। पुलिस को हालात पर काबू करने के लिए हवाई फायरिंग करनी पड़ी। फ़िलहाल गाँव में कई थानों की पुलिस फ़ोर्स तैनात की गयी है।

आज़मगढ़ में प्रधान को हत्या

मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के तरवा थाना क्षेत्र का है। यहा बांसगांव गांव के प्रधान की शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी गयी। उन्हें घर से बुलाकर हत्यारों ने सिर पर गोली मार दी।

भीड़ ने की तोड़फोड़ और आगजनी

घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। प्रधान के समर्थक उग्र हो गए और भारी आक्रोश देखने को मिला। ग्रामीणों ने सड़क पर उतर तोड़फोड़ और आगजनी की।

ये भी पढ़ें : ओपी राजभर का बड़ा आरोपः योगीराज में एक जाति को सम्मान, बाकी टारगेट पर

भारी पुलिस फोर्स मौके पर तैनात

हालात बिगड़ने पर स्थानीय पुलिस पहुंची और भीड़ पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन कण्ट्रोल से बाहर होने पर कई थानों की फोर्स बुलानी पड़ी।

भीड़ के उग्र प्रदर्शन में बच्चे की मौत:

इस दौरान भीड़ ने सड़क पर जाम लगा दिया और गाड़ियों में आग लगा दी। तोड़फोड़ और आगजनी के दौरान वाहन से कुचलकर एक 16 साल के बच्चे की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें :योगी ने मारा मैदानः इस काम में उत्तर प्रदेश देश में अव्वल, हो रही है वाह-वाह

पुलिस को करनी पड़ी हवाई फायरिंग

पुलिस को आक्रोशित भीड़ को कंट्रोल करने के लिए हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। भीड़ ने तरवा थाने की बोगरिया पुलिस चौकी को भी आग के हवाले कर दिया है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App