×

एक्टर विक्की कौशल गंभीर रूप से घायल, लगे 13 टांके

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर का शिकार हो गए हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 20 April 2019 5:44 AM GMT
एक्टर विक्की कौशल गंभीर रूप से घायल, लगे 13 टांके
X

गुजरात: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल गुजरात में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान गंभीर का शिकार हो गए हैं। जब उन्हें यह चोट लगी तब वह एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे उन्हें चेहरे पर गंभीर चोट आयी है, और उन्हें 13 टांके लगे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके दी है।तरण ने बताया कि भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग के दौरान विक्की के चेहरे पर चोट लगी है।

यह भी देखे:स्पाइसजेट बना जेट कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों समेत 500 को दी नौकरी

खबर है कि विक्की कौशल जब एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे तभी उन पर एक दरवाजा गिर पड़ा। उनके चेहरे की हड्डी (चीकबोन) में फ्रैक्चर हुआ है। जानकारी के मुताबिक घटना 18 अप्रैल की है जो कि अब सामने आई है, भानु प्रताप की हॉरर फिल्म जिसके लिए विक्की शूटिंग कर रहे हैं, एक जहाज के बारे में है जो कि समंदर किनारे खड़ा रहता है. खबरों के मुताबिक फिल्म की कास्ट और क्रू पिछले 5 दिनों से गुजरात के शिप ब्रेकिंग यार्ड में शूटिंग कर रहा है।

कैसे हुई दुर्घटना?

गुजरात में दुनिया का सबसे बड़ा ब्रेकिंग यार्ड है और खबरों के मुताबिक विक्की कौशल को एक सीन शूट करना था जिसमें उन्हें दौड़ कर एक दरवाजे को खोलना था लेकिन ऐसा ना हो सका और तकनीकी गड़बड़ी के चलते यह दरवाजा विक्की कौशल पर ही गिर पड़ा।

यह भी देखे:पिक्सल 3 के एक कस्टमर ने मांगा रिफंड तो कपंनी ने पैसे के बदले में दिया ये समान

कहां चल रहा है इलाज?

विक्की कौशल को दुर्घटना के ठीक बाद एक लोकल अस्पताल में दिखाया गया जिसके बाद उन्हें हवाई माध्यम से मुंबई लाया गया। फिलहाल मुंबई में विक्की का इलाज चल रहा है, चोट की गंभीरता और उनके चेहरे के ठीक होने की कितनी संभावना है इस बारे में अभी तक कोई खबर नहीं आई है।

इस ल्म निर्माण करण जौहर कर रहें हैं वहीं इसके निर्देशक भानु प्रताप सिंह हैं। इस फ़िल्म में भूमि पेडनेकर भी अहम भूमिका में हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story