×

Kartik-Kiara: मीडिया के सामने कार्तिक ने कियारा के साथ कर दिया कुछ ऐसा, देख सिद्धार्थ मल्होत्रा का पारा हो जाएगा हाई

Kartik Aaryan-Kiara Advani: फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के तैयार हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कार्तिक और कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी पूरे सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jun 2023 11:49 AM GMT
Kartik-Kiara: मीडिया के सामने कार्तिक ने कियारा के साथ कर दिया कुछ ऐसा, देख सिद्धार्थ मल्होत्रा का पारा हो जाएगा हाई
X
Kartik Aaryan-Kiara Advani (Photo- Social Media)
Kartik Aaryan-Kiara Advani: फेवरेट ऑनस्क्रीन जोड़ी कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के तैयार हैं। बहुत जल्द दोनों की अपकमिंग रोमांटिक ड्रामा फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" आपने नजदीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है और इसी बीच सोशल मीडिया पर कार्तिक और कियारा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसकी पूरे सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।

कार्तिक और कियारा का वायरल हुआ वीडियो

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" 29 जून को रिलीज होने जा रही है और अब ये दोनों फिल्म के प्रमोशन में भी जुट चुके हैं। आज इस अपकमिंग फिल्म का नया गाना "सुन सजनी" रिलीज हुआ है, जिसे लॉन्च करने के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजन किया गया था। यहां कार्तिक और कियारा भी पहुंचें और फिर इस हालिया रिलीज हुए गाने पर जमकर डांस भी किया। इसी दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें मीडिया के सामने कार्तिक एक्ट्रेस कियारा के साथ कुछ ऐसा करते दिखे कि अब पूरे सोशल मीडिया पर कार्तिक की चर्चा होने लग गई है।

कार्तिक ने किया कुछ ऐसा काम

देखा जाय तो मेल फैंस से ज्यादा कार्तिक आर्यन की फीमेल फैन है, अभिनेता की एक्टिंग के साथ ही उनका व्यवहार भी फैंस का दिल जीत लेता है। फिलहाल हम यहां जिस वीडियो की बात कर रहें हैं उसमें कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी की मदद करते दिख रहें हैं। जी हां दरअसल कियारा ने डांस करने के लिए अपनी हील्स निकाल दी थी, जिसके बाद कार्तिक ने उन्हें हील्स लाकर दी, साथ ही पहनते वक्त उन्हें सपोर्ट देने के लिए उनके साथ खड़े रहे। कार्तिक के इस अंदाज की देख एकबार फिर फैंस उनपर अपना दिल हार बैठे।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

गाने और फिल्म के ट्रेलर को मिली शानदार प्रतिक्रिया

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म के अबतक कई गाने रिलीज हो चुके हैं। इन गानों में भी कार्तिक और कियारा की ऐसी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है कि दर्शकों से अब फिल्म के लिए और अधिक इंतजार नहीं हो रहा है। वहीं ट्रेलर भी बेहद शानदार है, फिलहाल अब दर्शकों ने फिल्म के लिए उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है।

"सत्यप्रेम की कथा" स्टारकास्ट

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को डायरेक्टर समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा राजपाल यादव, गजराज राव और सुप्रिया पाठक जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story