×

Kartik Aaryan: प्यार में अनलकी हैं हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन, खुद अपने मुंह से उगला सच

Kartik Aaryan: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों की धड़कन बन बैठे हैं। लड़कियां तो उनके अंदाज की दीवानी है, और यहां तक की उनकी बहुत सी फीमेल फैंस उनसे शादी रचाने के सपने सजाए भी बैठी रहती हैं, वही कुछ फीमेल फैंस तो अबतक उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी कर चुकीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 18 Jun 2023 8:25 AM GMT
Kartik Aaryan: प्यार में अनलकी हैं हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन, खुद अपने मुंह से उगला सच
X
Kartik Aaryan (Photo- Social Media)
Kartik Aaryan: बॉलीवुड हैंडसम हंक कार्तिक आर्यन लाखों-करोड़ो लोगों के दिलों की धड़कन बन बैठे हैं। लड़कियां तो उनके अंदाज की दीवानी है, और यहां तक की उनकी बहुत सी फीमेल फैंस उनसे शादी रचाने के सपने सजाए भी बैठी रहती हैं, वही कुछ फीमेल फैंस तो अबतक उन्हें शादी के लिए प्रपोज भी कर चुकीं हैं, कार्तिक आर्यन अपनी प्रोफेशन लाइफ को लेकर चर्चा में रहते ही हैं साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं, इसी बीच कार्तिक आर्यन ने अपनी लव लाइफ से जुड़ी एक ऐसी बात कह दी है, जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर उसी की चर्चा होने लग गई है।

प्यार में अनलकी हैं कार्तिक आर्यन

चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन का नाम अबतक इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अबतक कार्तिक ने कभी भी किसी एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते पर हामी नहीं भरी। वहीं अब अभिनेता ने खुद कहा है कि वे प्यार में अनलकी हैं।

इस दौरान कार्तिक आर्यन ने किया खुलासा

अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर चर्चा में हैं और इसी के प्रमोशन में जोरों शोरों से व्यस्त चल रहें हैं। वहीं अपनी फिल्म को प्रमोट करते हुए कार्तिक आर्यन ने ट्विटर पर #AskKartik सेशन रखा, और फिर फैंस के सभी सवालों का जवाब दिया। #AskKartik सेशन के दौरान एक फैन ने कार्तिक से पूछा कि, "बस आपसे एक चीज पूछना चाहता हूं कि आपको अबतक अपना सच्चा प्यार मिला?" इसके जवाब में कार्तिक आर्यन ने कहा, "मुझे लगा था कि मिल गया है, लेकिन मैं प्यार में अनलकी हूं।"

शादी को लेकर कार्तिक आर्यन ने कही ये बात

कार्तिक आर्यन ने #AskKartik सेशन के दौरान ही अपनी शादी से जुड़ा भी एक खुलासा किया। दरअसल जब उनके एक फैन ने उनसे पूछा कि आप शादी कब कर रहे हो? इसके जवाब में कार्तिक आर्यन ने कहा, "घोड़ी वेन्यू मेन्यू सब रेडी है...पर दुल्हन तो मिल जाए।"

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म "सत्यप्रेम की कथा"

कार्तिक आर्यन की फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" को लेकर दर्शकों के बीच अच्छा खासा बज बना हुआ है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ ही कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं। कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की जोड़ी को एकबार फिर से पर्दे पर देखने के लिए दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। ये फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story