×

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट पोस्ट देख इमोशनल हो जाएंगे आप, जानिए ऐसा क्या है खास

Kartik Aaryan: बॉलीवुड चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन यंग जेनरेशन के बीच खूब पॉपुलर हो चुके हैं। खासतौर पर जब से उनकी फिल्म "भूल भुलैया 2" रिलीज हुई थी तब से।

Shivani Tiwari
Published on: 26 May 2023 12:30 PM GMT
Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन का लेटेस्ट पोस्ट देख इमोशनल हो जाएंगे आप, जानिए ऐसा क्या है खास
X
Kartik Aaryan (Photo- Social Media)
Kartik Aaryan: बॉलीवुड चॉकलेट बॉय कार्तिक आर्यन यंग जेनरेशन के बीच खूब पॉपुलर हो चुके हैं। खासतौर पर जब से उनकी फिल्म "भूल भुलैया 2" रिलीज हुई थी तब से। वैसे तो कार्तिक आर्यन के पास इस वक्त कई फिल्में हैं, लेकिन वे इन दिनों अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, हालांकि अब अभिनेता ने अपनी इस फिल्म को नया अपडेट साझा किया है।

कार्तिक आर्यन ने पूरी की फिल्म की शूटिंग

अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसकी जानकारी अभिनेता ने खुद दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के सेट से कई तस्वीरें शेयर की और बेहद ही इमोशनल कर देने वाला मैसेज लिखकर फिल्म की टीम का शुक्रिया अदा किया।

कार्तिक आर्यन ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट

कार्तिक आर्यन ने फिल्म रैपअप सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह फिल्म की पूरी टीम के साथ केक काटते दिख रहें हैं, साथ ही रैपअप स्पीच भी दे रहें हैं। अपने इस पोस्ट को शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "सत्तू, स्पेशल फिल्म और स्पेशल किरदार खत्म हो गया है। सत्यप्रेम के किरदार के जरिए यह फिल्म मेरे लिए इमोशंस से भरी हुई जर्नी रही। 'सत्यप्रेम' का किरदार मेरे लिए हमेशा मेरा स्ट्रॉग, फेवरेट और ब्रेव रहेगा। मुझे उम्मीद है कि आप भी इससे आसानी से कनेक्ट कर लेंगे, क्योंकि मुझे लगता है कि हम सभी के अंदर भी एक सत्तू है। मेरे अमेजिंग डायरेक्टर समीर विद्वांस का धन्यवाद जिन्होंने मुझे इतना शानदार रोल ऑफर किया जिसे मैं हमेशा याद रखूंगा।" इसी तरह उन्होंने अपने नोट में प्रोड्यूसर्स और पूरी टीम का भी शुक्रिया अदा किया।

हाल ही में फिल्म के सेट से लीक हुआ था वीडियो

बताते चलें कि हाल ही में फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" के सेट से एक वीडियो लीक हो गया था, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इस वीडियो में कार्तिक आर्यन लुंगी और ग्रीन शर्ट पहन कई डांसर्स के साथ जबरदस्त डांस करते दिख रहे थे।

फिल्म का टीजर हो चुका है रिलीज

अपकमिंग फिल्म "सत्यप्रेम की कथा" के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया था, जो बेहद ही रोमांटिक था। कार्तिक और कियारा आडवाणी का बेहद ही प्यार भरा अंदाज देखने को मिला था, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है। अब तो सभी बड़ी ही बेसब्री से फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं। जानकारी हो कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दूसरी बार एकसाथ स्क्रीन शेयर करने जा रहें हैं इससे पहले दोनों "भूल भुलैया 2" में एकसाथ नजर आए थे। 'सत्यप्रेम की कथा' को नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर समीर विद्वांस ने डायरेक्ट किया है, जो इसी साल 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story