×

Ameesha Patel Birthday: काफी सुर्खियों में रही है अमीषा पटेल की पर्सनल लाइफ, शादीशुदा मर्द संग भी जुड़ा था नाम

Ameesha Patel Birthday: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अमीषा पटेल आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 9 Jun 2023 12:30 AM GMT
Ameesha Patel Birthday: काफी सुर्खियों में रही है अमीषा पटेल की पर्सनल लाइफ, शादीशुदा मर्द संग भी जुड़ा था नाम
X
Ameesha Patel Birthday (Image Credit: Instagram)

Ameesha Patel Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म 'गदर' के दूसरे पार्ट को लेकर खूब सुर्खियों में है। बीते कुछ सालों में एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में बिल्कुल भी एक्टिव नहीं थी, लेकिन अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। आज यानी 9 जून 2023 को अमीषा अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज इस खास मौके पर हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ खास बातें बताते हैं।

अक्सर चर्चा में रही है अमीषा पटेल की पर्सनल लाइफ

अमीषा पटेल शुरुआत से ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर के दौरान कई स्टार्स को डेट किया था। इतना ही नहीं, कहा तो यह भी जाता है कि अमीषा ने एक शादीशुदा मर्द को भी डेट किया था। तो आइए आज हम आपको उन सेलेब्स के नाम बताते हैं, जिनका नाम अमीषा पटेल के साथ जुड़ चुका है।

अमीषा पटेल-फैसल पटेल

अमिषा पटेल ने अपने शुरुआती दौर में 'एचएमपी फाउंडेशन' के सीईओ और दिवंगत राजनेता अहमद पटेल के बेटे फैसल पटेल को डेट किया था। उस समय अमिषा और फैसल का एक ट्वीट काफी वायरल हुआ था, जिसमें फैसल पब्लिक में अमीषा को प्रपोज करते दिखाई दिए थे। हालांकि, बाद में दोनों ने अपने रास्ते हमेशा के लिए अलग कर लिए थे।

अमीषा पटेल - कनव पुरी

फैसल के अलावा, अमीषा पटेल का नाम लंदन के बिजनेसमैन कनव पुरी के साथ भी जुड़ चुका है। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। यहां तक की अमीषा ने मीडिया में अपने और कनव के रिलेशनशिप के बारे में बताया भी था, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया।

अमीषा पटेल - विक्रम भट्ट

इतना ही अमीषा का नाम बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर विक्रम भट्ट के साथ भी जुड़ चुका है। विक्रम और अमीषा ने लगभग 5 सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन अमीषा के परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। दरअसल, विक्रम भट्ट शादीशुदा थे। अमीषा और विक्रम के रिलेशनशिप को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। यहां तक की अमीषा के परिवार वालों ने उन्हें घर से बाहर तक निकल दिया था।

अमीषा पटेल - रणबीर कपूर

जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा पटेल एक्टर रणबीर कपूर को भी डेट कर चुकी हैं। ये अफवाह रणधीर कपूर के 70वें जन्मदिन पर उड़ी थी, जब अमीषा पटेल को कपूर परिवार की प्राइवेट पार्टी में रणबीर कपूर के साथ स्पॉट किया गया था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story