×

ये क्या पहन लिया एक्ट्रेस ने, लोगों ने कहा- किसका फटा पैजामा उठा लाई

Student Of The Year-2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अन्नया पांडे अपने लुक्स के लिए काफी चर्चाएं बटौरती रहती हैं और उनके लुक्स को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इस बार अन्नया अपने लुक के चलते ट्रोल हो रही हैं।

Shreya
Published on: 9 May 2023 12:14 PM GMT
ये क्या पहन लिया एक्ट्रेस ने, लोगों ने कहा- किसका फटा पैजामा उठा लाई
X
ये क्या पहन लिया एक्ट्रेस ने, लोगों ने कहा- किसका फटा पैजामा उठा लाई

मुंबई: Student Of The Year-2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अन्नया पांडे अपने लुक्स के लिए काफी चर्चाएं बटौरती रहती हैं और उनके लुक्स को काफी पसंद किया जाता है। लेकिन इस बार अन्नया अपने लुक के चलते ट्रोल हो रही हैं।

अभी हाल ही में अन्नया पांडे स्काई ब्लू कलर के स्पैगेटी टॉप और व्हाइट कलर के पायजामा में नजर आईं थीं। इसी के साथ उन्होंने पिंक कलर के चप्पल पहनी हुई थी। इस पिक के सामने आने के बाद फैन्स अन्नया के इस लुक को काफी ट्रोल कर रहे हैं। फैन्स अन्नया के पैजामे को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कौन थे विश्वकर्मा: नहीं जानते होंगे आप इनके बारे में ये बात

इन फोटोज पर फैन्स अपनी तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि किसी गरीब का पायजामा पहन लिया है क्या? वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि फटे जींस का फैशन तो समझ में आता है लेकिन फटे पायजामे का फैशन बेहद ही बकवास है, अन्नया को अपने ड्रेसिंग सेंस पर ध्यान देने की जरुरत है। वहीं कई यूजर्स ऐसे भी थे जो अन्नया के फिगर को कुपोषण का शिकार कह रहे थे।

Courtesy: Viral Bhayani

ये पहली बार नहीं है जब अन्नया इतनी बुरी तरह से टोल हुई हैं। इससे पहले भी हॉलीवुड की फिल्म गॉडफादर को ओवररेटेड कहने पर भी लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था।

यह भी पढ़ें: सेक्सी वूमेन: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस भी फेल, सामने आईं तस्वीरें

अगर अन्नया की वर्क फ्रंट की बात करें तो अन्नया जल्द ही फिल्म पति, पत्नि और वो में नजर आएंगी। इस फिल्म में अन्नया के अलावा कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं।

Shreya

Shreya

Next Story