अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने हाथ जोड़ कहा इसे हटा दें

अंकिता का एक पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा हैं जिसपर यूजर उनसे कुछ नाज़ार दिख रहे हैं। दरअसल, अंकिता ने बीते मंगलवार कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी मां के हाथों बने अपने हेयर स्टाइल को लोगों को दिखा रही हैं

Published by Monika Published: September 16, 2020 | 12:14 pm
Modified: September 16, 2020 | 2:20 pm
ankita lokhande

Ankita Lokhande (social media)

अभिनेत्री अंकिता लोखंड ने छोटे पर्दे से अपनी पहचान बनाई हैं। ना केवल उन्होंने टीवी सीरियल में काम किया हैं, बल्कि फिल्मों में भी हाथ आजमा चुकी हैं। अंकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखती हैं। अपनी तस्वीरे और विडियो शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके फैन्स भी काफी पसंद करते हैं, और तारीफ़ भी करते हैं।

वायरल हुआ ये पोस्ट

लेकिन हाल ही में अंकिता का एक पोस्ट तेज़ी से वायरल हो रहा हैं जिसपर यूजर उनसे कुछ नाज़ार दिख रहे हैं। दरअसल, अंकिता ने बीते मंगलवार कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो अपनी मां के हाथों बने अपने हेयर स्टाइल को लोगों को दिखा रही हैं। लेकिन लोगों का ध्यान उनके हेयर स्टाइल पर ना जाकर उनके पजामें पर गया और लोगों ने ‘ॐ’ लिखे पजामें को पहनने पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें… भारत ने खोली पाक की कलई: आतंकवाद का केंद्र मानवाधिकार पर न बोले

एक यूजर ने लिखा “जो पजामा आपने पहना हैं वो उचित नहीं हैं ‘ॐ’ आपके पैरों से लग रहा हैं, इश्वर के नाम का चिन्ह पैरों से लगना बहुत ही गलत होता हैं।”

वही एक यूजर ने लिखा ” आपने को नीचे पजामा पहना हुआ हैं उसमे ॐ लिखा हुआ हैं, जो की गलत हैं, इन्हें पैरों से ना लगाए.. भगवान  का अपमान ना करें।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैडम आपसे मेरी दुश्मनी नहीं है ना ही मैं आपको गाली दे रही हूं। मगर आपने जो पयजामा पहना है उस पर ऊं लिखा है जिसे हम सृष्टि के सृजन का प्रतीक मानते है। आप इसे कुर्ते के रूप में पहन सकती है, मैं आपसे इसके लिए निवेदन करती हूं।”

ये भी पढ़ें…कोरोना काल में भाजपा सरकार ने अनेक ख्याली पुलाव पकाए, लेकिन एक सच भी था? -राहुल गांधी

सुशांत की याद में लगाए पौधे

सुशांत की बहन ने उनके फैन्स को बताया था कि उसके भाई का एक सपना था की वह 1000 पौधे लगाएंगे। जिसमें उनकी बहन ने उनके फैन्स से मदद मांगी थी। उसके बाद से लोगों ने इस कार्य को अपना समझकर इसे निभाया। अंकिता ने भी अपने घर में सुशांत की याद में पौधे लगाए हैं। जिसकी कुछ तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

ये भी पढ़ें…कोरोना काल में भाजपा सरकार ने अनेक ख्याली पुलाव पकाए, लेकिन एक सच भी था? -राहुल गांधी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App