×

फिल्म इंडस्ट्री को फिर लगा झटका: अब इस एक्ट्रेस ने की सुसाइड, बताई वजह

इधर कुछ महीनो से फिल्म इंडस्ट्री में  कलाकारों के मौत का सिलसिला बढ़ गया है। चकाचौंध की दुनिया के ये स्टार्स हताश परेशान हो मौत को गले लगा रहे है। सुशांत सुसाइड के पहले और बाद भी कई कलाकारों ने सुसाइड कर लिया है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 7 Aug 2020 3:28 AM GMT
फिल्म इंडस्ट्री को फिर लगा झटका: अब इस एक्ट्रेस ने की सुसाइड, बताई वजह
X
भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक सुसाइड

मुंबईः इधर कुछ महीनो से फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के मौत का सिलसिला बढ़ गया है। चकाचौंध की दुनिया के ये स्टार्स हताश परेशान हो मौत को गले लगा रहे है। सुशांत सुसाइड के पहले और बाद भी कई कलाकारों ने सुसाइड कर लिया है। अभी ताजा खबर में भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक के सुसाइड करने की खबर है।

यह पढ़ें...इप्सेफ का प्लान: UP के सभी जिलों में इस दिन मनाया जायेगा अधिकार दिवस

एक्ट्रेस ने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी है। मुंबई के दहिसर में स्थित घर में उनकी बॉडी फंदे पर लटकती पाई गई। 40 साल की एक्ट्रेस की सुसाइड की खबर सभी के लिए एक शॉक करने वाली है।

anupama pathak फाइल

मौत से एक दिन पहले लाइव

बता दे वह अपनी मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं औइधर कुछ महीनो से फिल्म इंडस्ट्री में कलाकारों के मौत का सिलसिला बढ़ गया है। चकाचौंध की दुनिया के ये स्टार्स हताश परेशान हो मौत को गले लगा रहे है। सुशांत सुसाइड के पहले और बाद भी कई कलाकारों ने सुसाइड कर लिया है। अभी ताजा खबर में भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक के सुसाइड करने की खबर है।

www.facebook.com/100014355814578/videos/881151265706726/

अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं। अपने फेसबुक लाइव में अनुपमा ने लोगों के सामने अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने अपने फेसबुक लाइव में कहा कि किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होंने अपने वीडियो में ये भी बताया कि किस तरह उन्हें धोखा दिया गया है।

anupama pathak फाइल

सुसाइड की वजह

खबरों की मानें तो अनुपमा के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें उन्होंने ये कदम उठाने के दो कारण बताए हैं। उन्होंने इस सुसाइड नोट में लिखा, "मैंने एक दोस्त की रिक्वेस्ट पर मलाड की विसडम प्रोड्यूसर कंपनी में 10 हजार रुपये निवेश किए थे। कंपनी को मेरे पैसे दिसंबर 2019 में वापस करने थे। हालांकि कंपनी मेरा पैसा वापस करने में आनाकानी कर रही है।"

उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मनीष झा नाम के एक शख्स का भी जिक्र किया है। अनुपमा ने अपने सुसाइ़ड नोट में बताया कि किस तरह मनीष झा ने लॉकडाउन में उनसे उनका टू व्हीलर ले लिया था और बाद में इसे वापस करने से इनकार कर दिया। अनुपमा की आखिरी फेसबुक पोस्ट में उन्होंने रात के ठीक 12 बजे बाय बाय और गुड नाइट लिखा है।

यह पढ़ें...12 साल की मासूम के साथ खेला हैवानियत का गंदा खेल, अरेस्ट

कोई हल नहीं निकालता

अनुपमा ने कहा कि जब किसी की मौत हो जाती है तो लोग बहुत तरह की बातें करते हैं कि अगर वह बताती तो कुछ हल निकाला जाता। लेकिन ये सब कहने की बातें हैं। किसी की कोई दिक्कत हल नहीं करता है। इस तरह का कदम इंसान तब उठाता है जब वह थक जाता है और उसका दिमाग काम करना बंद कर देता है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story