ये कैसे हुआ! मशहूर एक्ट्रेस ने शोषण और रेप पर किया खुलासा

पिछले साल बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट में बड़े-बड़े लोगों के नाम सामने आए थे जिनके नाम सुन कर सब दंग रह गए थे। कई जानी-मानी हस्तियों पर यौन शोषण और रेप जैसे आरोप लगे। वैसे तो ऐसे मामलों में कुछ सेलेब्रिटीज को क्लीन चिट भी मिल गई लेकिन बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर बहस आज तक जारी है।

Roshni Khan
Published on: 13 Sep 2019 5:28 AM GMT
ये कैसे हुआ! मशहूर एक्ट्रेस ने शोषण और रेप पर किया खुलासा
X

मुंबई: पिछले साल बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट में बड़े-बड़े लोगों के नाम सामने आए थे जिनके नाम सुन कर सब दंग रह गए थे। कई जानी-मानी हस्तियों पर यौन शोषण और रेप जैसे आरोप लगे। वैसे तो ऐसे मामलों में कुछ सेलेब्रिटीज को क्लीन चिट भी मिल गई लेकिन बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर बहस आज तक जारी है।

कुछ समय पहले ही मशहुर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने #MeToo मूवमेंट से जुड़ा एक बड़ा खुलासा करके एक बार फिर सभी को हैरत में डाल दिया है। उन्होंने #MeToo मूवमेंट को एक फैशन करार दिया और कुछ बातें ऐसी बताई हैं जिन्हें सुन कर आप चौंक जाएंगे।

ये भी देखें:बारिश में सब खत्म! न पुल-न सड़क, बच्चों ने किया ऐसा अनोखा विरोध

चाहत खन्ना ने बताई चौंकाने वाली बात

Related image

एक इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने निजी जिंदगी और मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे किए हैं। कास्टिंग काउच को लेकर किए गए एक सवाल पर उन्होंने कहा- 'फिल्मों में कास्टिंग करने के लिए एक नियम है, अगर मैं आपके लिए ये कर रहा हूं तो आपको बदले में मेरे लिए कुछ और करना होगा। वो एक्ट्रेस और मेकर के बीच का मामला है, ऐसा कोई फरमान नहीं है। हालांकि अब कास्टिंग काउच कुछ हद तक कम हुआ है'।

Image result for chahat khanna

चाहत ने आगे बताया, 'मुझे भी ऐसे भद्दे प्रपोजल मिले, लेकिन मैंने नहीं एक्सेप्ट किया। आज मैं टीवी इंडस्ट्री में ही खुद को महफूज समझती हूं'। मीटू पर एक्ट्रेस ने कहा- 'वो दौर एक फैशन ट्रेंड बन गया था। किसी ने फायदा उठाया किसी ने नहीं। कुछ ऐसी भी थीं जिन्होंने चेक लेकर अपना मुंह बंद रखा और जिनका पब्लिसिटी स्टंट था वो काम कर गया'।

ये भी देखें:बुलंदशहर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार का इनामी गिरफ्तार

एक्ट्रेस की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी पहली शादी घरेलू हिंसा के कारण टूट गई थी। उन्होंने पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था। चाहत खन्ना ने दूसरी शादी फरहान मिर्जा से की लेकिन अब इस शादी में भी दिक्कतें आ गई हैं, इस कपल ने भी तलाक की अर्जी दे दी है। काम की बाते करें तो, चाहत, एक्टर संजय दत्त की फिल्म 'प्रस्थानम' में नजर आने वाली हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story