×

Chrisann Pereira: मुंबई पहुंचीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा, अपनों को देख नहीं थमे आंसू, ड्रग्स केस में जा चुकीं हैं जेल

Chrisann Pereira: "सड़क 2" जैसी फिल्म में नजर आ चुकीं अभिनेत्री क्रिसन परेरा का करियर अभी शुरू ही हुआ था कि, कुछ लोगों ने अपना बदला पूरा करने के लिए उनके अच्छे खासे करियर को बर्बाद कर दिया।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Aug 2023 6:11 AM GMT
Chrisann Pereira: मुंबई पहुंचीं एक्ट्रेस क्रिसन परेरा, अपनों को देख नहीं थमे आंसू, ड्रग्स केस में जा चुकीं हैं जेल
X
Chrisann Pereira (Photo- Social Media)
Chrisann Pereira: "सड़क 2" जैसी फिल्म में नजर आ चुकीं अभिनेत्री क्रिसन परेरा का करियर अभी शुरू ही हुआ था कि, कुछ लोगों ने अपना बदला पूरा करने के लिए उनके अच्छे खासे करियर को बर्बाद कर दिया। जी हां!! क्रिसन परेरा के साथ बीते दिनों कुछ ऐसी घटना घटी थी कि शायद ही उन्होंने कभी इसके बारे में सोचा होगा। बता दें कि अभिनेत्री क्रिसन परेरा ड्रग्स केस में जेल जा चुकीं हैं, और उन्हें जेल में कई दिन गुजारने पड़े थे, हालांकि अब वह अपने देश इंडिया वापस लौट आईं हैं, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट पर अपनों को देख नहीं थमे क्रिसन परेरा के आंसू

अभिनेत्री क्रिसन परेरा काफी महीनों से अपने घर परिवार से दूर थीं। उन्हें 1 अप्रैल को यूएई पुलिस द्वारा शारजाह एयरपोर्ट से अरेस्ट किया गया है, तभी से वह शारजाह में ही हैं। यही नहीं इस झूठे आरोप में उन्होंने 27 दिन जेल में भी गुजारे। अपने परिवार से दूर इतने मुश्किल हालातों से गुजरने के बाद जब क्रिसन परेरा बीती शाम को मुंबई पहुंचीं तो अपनों को देख उनकी आंखों से आंसू छलक आए। वह एयरपोर्ट पर ही अपनों को गले लगाकर रोने लग गईं। सोशल मीडिया पर क्रिसन परेरा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह और उनका परिवार बेहद इमोशनल और खुश दिखाई दे रहा है।

भाई केविन परेरा ने जाहिर की खुशी

अभिनेत्री क्रिसन परेरा के भाई केविन परेरा ने सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि क्रिसन घर आ गई हैं । उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "क्रिसन आखिरकार वापस लौट आई है, मुझे पता है कि मैंने बताया था कि वो जून में वापस आ जाएगी, लेकिन इसमें थोड़ा ज्यादा समय लग गया, हालांकि अंत में वह घर लौट आई है।"

क्या था पूरा मामला

अभिनेत्री क्रिसन परेरा को वेब सीरीज का हवाला देकर इस पूरे मामले में फंसाया गया था। दरअसल एंथोनी और रवि नमक शख्स ने क्रिसन परेरा को वेब सीरीज का ऑडिशन देने के बहाने शारजाह भेजा। इन आरोपियों ने पहले ही क्रिसन परेरा को एक ट्रॉफी दी थी, जिसमें ड्रग्स प्लांट किया गया था। शारजाह में जांच के दौरान क्रिसन परेरा के बैग में ड्रग्स मिले, जिसके बाद वहां की पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया। हालांकि परिवार वाले और मुंबई पुलिस की मदद से क्रिसन परेरा को जल्द ही इंसाफ मिला और वह जेल से रिहा हो गईं। अब तो वह 3 अगस्त को इंडिया वापस लौट आईं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story