×

रो पड़ी दीपिका: आंसू देख NCB अफसरों ने जोड़े हाथ, पूछताछ में बना ऐसा माहौल...

एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Sep 2020 4:05 AM GMT
रो पड़ी दीपिका: आंसू देख NCB अफसरों ने जोड़े हाथ, पूछताछ में बना ऐसा माहौल...
X
दीपिका से पूछताछ में हाथ जोड़कर खड़े हो गए NCB के अफसर

मुंबई: बॉलीवुड की तीन एक्ट्रेसेस के लिए शनिवार का दिन बहुत परेशानी से भरा रहा। एनसीबी ने दीपिका-सारा-श्रद्धा से पूछताछ की, वहीं दूसरी तरफ दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए है । इस बीच एक खबर सामने आई है कि खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच के सिलसिले में एनसीबी ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की। जानकारी के अनुसार इस दौरान दीपिका पादुकोण तीन बार रोईं।

दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ। वे रोने लगी थीं। अब ये देख एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी। और हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा।

यह पढ़ें...अभिषेक बच्चन का सपोर्ट: इस एक्ट्रेस का किया बचाव, ट्रोलर्स को दिया ऐसा जवाब…

ड्रग पैडलर संग कनेक्शन से इनकार

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी। बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं। इस पूछताछ के दौरान दीपिका ने जरूर ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी सिरे से खारिज कर दिया है।

ऐसे में अब उनके मोबाइल के जरिए कुछ सुराग निकालने की कोशिश की जाएगी। उसी आधार पर ये भी फैसला लिया जाएगा कि दीपिका के खिलाफ क्या कार्रवाई होनी है। साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ में दीपिका से सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया है।

यह पढ़ें...बस में गैंगरेप निकला फर्जी, असली आरोपी गिरफ्तार, महिला की सहमति से बने संबंध

दीपिका-करिश्मा संग चैट

एनसीबी का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है। उन्होंने माना है कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं। एनसीबी आगे की जांच की बात करें तो उनकी एसआईटी टीम सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना होगी और डायरेक्टर को हर पहलू से अपडेट करेगी।

बता दें कि सुशांत सिंह मौत मामले में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पिछले 2 सप्ताह से जेल में है। अभी तक उनको जमानत नही मिली है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story