×

NCB के सवालों से डरीं दीपिका की मैनेजर, जांच एजेंसी के सामने नहीं हुईं पेश

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से समन जारी होने के बाद भी जांच में शामिल नहीं हो रही। ख़बरों की माने तो अब NCB ने करिश्मा को दूसरा समन भेजा है।

Monika
Published on: 2 Nov 2020 3:19 AM GMT
NCB के सवालों से डरीं दीपिका की मैनेजर, जांच एजेंसी के सामने नहीं हुईं पेश
X
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केस संख्या 15/20 में करिश्मा से दीपिका पादुकोण के चैट दिखाकर पूछताछ हुई। इसी चैट केस पर करिश्मा प्रकाश ने  झूठा जवाब दिया था।

ड्रग मामले में अब भी NCB अपनी जांच जारी रखे हुए है। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की ओर से समन जारी होने के बाद भी जांच में शामिल नहीं हो रही। ख़बरों की माने तो अब NCB ने करिश्मा को दूसरा समन भेजा है।

करिश्मा को समन भेजा

NCB के अनुसार, दीपिका की टैलेंट मैनेजर करिश्मा को समन भेजा गया है , जिसमें वो शामिल नहीं हो रही हैं। इससे पहले भी उन्हें एक बार समन भेजा जा चूका था। उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया ना आने के बाद अब NCB करिश्मा की मां मिताक्षरा पुरोहित को समन भेजा है। इस वक़्त करिश्मा किसी के कांटेक्ट में नहीं है और उनका मोबाइल फोन भी बंद है। लिहाजा NCB ने करिश्मा की मां को समन का नोटिस थमाया है। करिश्मा की मां गोरेगांव में रहती हैं। NCB ने क्वान टैलेंट एजेंसी को भी समन भेजा है।

NCB ने 67 NDPS का लगा एक्ट

जिस तरह करिश्मा NCB के समन से भाग रही हैं इसके चलते उनपर NCB ने 67 NDPS एक्ट के तहत करिश्मा प्रकाश की मां और करिश्मा जिस क्वान एजेंसी से जुड़ी हैं उसे समन किया है। एजेंसी ने करिश्मा की मां और क्वान को इसलिए समन भेजा है क्योंकि करिश्मा NCB पूछताछ में शामिल नहीं हुई हैं और उनका एक पता जहां उनकी मां रहती हैं वहां का है और एक जहां वो जॉब करती हैं। NCB का कहना है की उनके घर से ड्रग्स बरामद हुए है। जिस चलते एजेंसी उनसे सवाल पूछना चाहती है, लेकिन करिश्मा जांच एजेंसी के सामने तो नहीं आईं, लेकिन अब अदालत में अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगा दी गई।

इन बॉलीवुड एक्ट्रेस से हुई पूछताछ

आपको बता दें, कि NCB ने पिछले महीने करिश्मा से पूछताछ की थी। वर्सोवा इलाके में उनके घर पर छापेमारी में 1.8 ग्राम हशीश जब्त की हुई थी। हालांकि , करिश्मा के वकील ने इस बात से इनकार कर दिया था। वही करिश्मा के साथ साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत से भी ड्रग मामले में पूछताछ की थी। NCB ने इस मामले में कुल 23 लोगों को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ें: Flipkart का धमाकेदार ऑफर: फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, जाने पूरी डिटेल्स

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story