×

Flipkart का धमाकेदार ऑफर: फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, जाने पूरी डिटेल्स

इन दिनों फेस्टिव सीजन सेल का दौर जारी है। दिवाली सेल के साथ ही फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार ऑफर्स पेश कर रहा है। कंपनी अब अपने ग्राहकों के लिए ‘Phone For Free’ ऑफर लेकर आई है

Newstrack
Published on: 1 Nov 2020 5:17 PM GMT
Flipkart का धमाकेदार ऑफर: फ्री में स्मार्टफोन खरीदने का मौका, जाने पूरी डिटेल्स
X
Flipkart का धमाकेदार ऑफर: खरीदें कोई भी स्मार्टफोन, मिलेगा 100 प्रतिशत कैशबैक

नई दिल्ली: इन दिनों फेस्टिव सीजन सेल का दौर जारी है। दिवाली सेल के साथ ही फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए कई धमाकेदार ऑफर्स पेश कर रहा है। कंपनी अब अपने ग्राहकों के लिए ‘Phone For Free’ ऑफर लेकर आई है जिसमें किसी भी फोन को खरीदने पर 100 प्रतिशत मनीबैक का ऑफर दिया जा रहा है। अगर आपको इस ऑफर के बारे में नहीं पता है तो चलिए हम बताते हैं क्या है ये ऑफर और आप इसका फायदा कैसे ले सकते हैं…

जानें Phone For Free ऑफर के बारे में

जानकारी के लिए बता दें कि फ्लिपकार्ट ने इस ऐप को अपने ऐप पर पेश किया है जो एक कॉन्टेस्ट है जिसमें कुल 100 विजेताओं को चुना जाएगा, जिन्होंने अपना स्मार्टफोन फ्री में खरीदा होगा और फोन की कीमत उन्हें कैशबैक के तौर पर वापस कर दी जाएगी। हालांकि, इस कॉन्टेस्ट में विजेताओं का चुनाव लकी ड्रॉ के जरिए किया जाएगा और अगर आपका लक अच्छा हुआ तो आप विनर बन सकते हैं।

ये भी पढ़ें: हत्या से दहला शहर: चचेरे भाई ने मारी गोली, मौक पर ही मौत, पुलिस तैनात

ऐसे उठाएं फायदा

फ्लिपकार्ट के 'Phone For Free' कॉन्टेस्ट का लाभ पाने के लिए आपको दोपहर 12 बजे से रात 12 बजे के बीच फोन ऑर्डर करना होगा। इसके लिए आप अपनी पसंद के हिसाब से कोई भी स्मार्टफोन ऑर्डर कर सकते हैं। इसके बाद फ्लिपकार्ट 100 लकी विजेता चुनेगा, जिन्हें फोन पर 100 प्रतिशत मनी बैक मिल जाएगा। यानी कि उनके नए फोन के बदले उन्हें फ्लिपकार्ट को 0 रुपये देने पड़ेंगे और फोन फ्री में उनका हो जाएगा।

इस दिन अनाउंस होगा विनर्स का नाम

विनर्स का नाम 10 दिसंबर, 2020 को अनाउंस होगा। इसके अलावा साफ किया गया है कि केवल उन्हीं ऑर्डर्स को कॉन्टेस्ट का हिस्सा माना जाएगा, जो डिलीवर हो चुके हैं। यानी कि फोन ऑर्डर करने के बाद कैंसल करने वाले बायर्स इस कॉन्टेस्ट से बाहर हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें: DM पीट रहा पत्नी को: फूट-फूट कर रो रही ये महिला, दर्द देख हिल उठा UP

Newstrack

Newstrack

Next Story