इस करीबी के निधन से फूट-फूट कर रोए अक्षय-ट्विंकल, टूटा दुखों का पहाड़

डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का निधन हो गया है। दरअसल, वे कुछ दिनों पहले मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में सासं में तकलीफ होने के कारण एडमिट हुई थीं। इसके साथ ही उन्हें और भी कई दिक्कतें थीं जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

Published by suman Published: December 1, 2019 | 8:55 am

जयपुर:डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया का निधन हो गया है। दरअसल, वे कुछ दिनों पहले मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में सासं में तकलीफ होने के कारण एडमिट हुई थीं। इसके साथ ही उन्हें और भी कई दिक्कतें थीं जिसकी वजह से उन्हें आईसीयू में रखा गया था।

View this post on Instagram

#AkshayKumar #twinklekhanna #karankapadia #dimplekapadia today at Hinduja hospital after the demise of #bettykapadia #rip 🙏

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कल शनिवार रात ट्विंकल खन्ना की नानी बेट्टी कपाड़िया ने अंतिम सांस ली। इस दौरान हिंदुजा हॉस्पिटल में अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना और करण कपाड़िया मौजूद रहे।

 

यह पढ़ें…धक धक गर्ल कि क्या मजबूरी, जो गिफ्ट को बेचने उतर पड़ी बाजार में

हाल ही में बेट्टी कपाड़िया ने अपना- 80वां जन्मदिन मनाया था जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। इस मौके पर पूरा परिवार एक साथ इकट्ठा हुआ था।पहले खबरें ऐसी भी थीं कि डिंपल कपाड़ियां अस्पताल में भर्ती हैं। ट्विंकल खन्ना मां डिंपल अस्पताल पहुंची। हालांकि डिंपल कपाड़िया किस तकलीफ की वजह से अस्पताल में भर्ती हुई हैं इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि खबर के अनुसार, तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।बाद में  इन पर चुप्पी तोड़ते हुए डिंपल खुद सामने आई थीं और तब उन्होंने बताया था कि उनकी मां बीमारी हैं और उन्हें प्रार्थना की जरूरत है।

बेटी कपाड़िया बेटी है डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना व रिंकी खन्ना उनकी नातिन है। ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी की है तो उनसे भी उनका गहरा नाता था। बेटी  कपाड़िया की बेटी डिंपल ने खुद से 15 साल बड़े सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ शादी की थी।लेकिन उनकी ये शादी सिर्फ दस साल ही चली और बाद में दोनों अलग हो गए। शादी के बाद उन्होंने फिर अपने करियर की ओर ध्यान देना शुरु कर दिया। डिंपल फिल्म ‘जख्मी शेर’ वापसी की, लेकिन ये फिल्म ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।आज डिंपल का साथ छोड़ उनकी मां भी चली गई और अब वो अपनी दो बेटियों और दमाद के साथ अकेली रह गई।