×

धक धक गर्ल कि क्या मजबूरी, जो गिफ्ट को बेचने उतर पड़ी बाजार में

माधुरी दीक्षित ने शुक्रवार को पंचकूला की अपनी कोठी बेच दी। उन्‍होंने पंचकूला के एमडीसी सेक्टर चार स्थित अपनी कोठी नंबर 310  3;15 करोड़ रुपये में बेची। यह कोठी उन्‍हें हरियाणा के मुख्‍यमंत्री के कोटे से मिली थी।

suman
Published on: 30 Nov 2019 4:49 PM GMT
धक धक गर्ल कि क्या मजबूरी, जो गिफ्ट को बेचने उतर पड़ी बाजार में
X

मुंबई: माधुरी दीक्षित ने शुक्रवार को पंचकूला की अपनी कोठी बेच दी। उन्‍होंने पंचकूला के एमडीसी सेक्टर चार स्थित अपनी कोठी नंबर 310 3;15 करोड़ रुपये में बेची। यह कोठी उन्‍हें हरियाणा के मुख्‍यमंत्री के कोटे से मिली थी। कोठी इंटरनेशनल ब्रांड क्लियर ट्रिप डॉ कॉम के फाउंडर मेंबर और चीफ बिजनेस आफिसर अमित तनेजा ने खरीदी है।

यह पढ़ें...समृद्ध और प्रगतिशील भारत का निर्माण नरेंद्र मोदी का मुख्य एजेंडा

अमित तनेजा क्लियर ट्रिप डॉट कॉम के इंटरनेशनल मार्केट्स के चीफ बिजनेस आफिसर भी हैं। कोठी का सौदा करने माधुरी के पति डॉ. श्रीराम माधव नेने आए थे। 1996 में हरियाणा के तत्‍कालीन मुख्‍यमंत्री भजनलाल ने माधुरी दीक्षित को इस कोठी की जमीन दी थी।

शुक्रवार को अधिकारिक खबरों के अनुसार, माधुरी दीक्षित के पति नेने और क्लियर ट्रिप डॉट कॉम के फाउंडर मेंबर अमित तनेजा के बीच इस प्रापर्टी की डील 3.15 करोड़ रुपये में हुई है। प्रापर्टी के डील के दौरान पंचकूला सेक्टर-21 के चौहान एसोसिएट्स के ऑनर दलीप चौहान व अन्य डीलर भी मौजूद रहे।

यह पढ़ें...5 फरवरी से होगा डिफेंस एक्सपो का आगाज, सीएम योगी ने पीएम मोदी को दिया न्योता

क्लियर ट्रिप डॉट कॉम के इंटरनेशनल मार्केट्स के चीफ बिजनेस आफिसर से पहले अमित तनेजा भारत के पहले ऑनलाइन होटल कंसोलिडेटर देसिया के फाउंडर और एमडी रह चुके हैं। अमित तनेजा क्लियर ट्रिप डॉट कॉम के इन दिनों एंकरिंग बिजनेस परफोर्मेंस प्रोडक्ट्स, चैनल्स और इंटरनेशनल मार्केट का काम संभालते हैं।

माधुरी दीक्षित ने इस कोठी के लिए साल 1996 में कागजी कार्रवाई व अन्य औपचारिकताएं व फीस आदि रूप में हुडा आफिस में पहले 60 हजार रुपये जमा कराए थे और उसके बाद करीब 1.75 लाख रुपये दिए थे। अधिकारिक सूत्रों की मानें तो माधुरी ने इस प्रापर्टी के लिए कुल 2.50 लाख रुपये चुकाए थे।

suman

suman

Next Story