×

गौहर खान प्रेग्नेंटः खबर से भड़क गईं एक्ट्रेस, ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब

एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों काफी मायूस नज़र आ रही हैं। हाल ही मे गौहर खान ने अपने पिता को खोया है जिसके चलते वो काफी परेशान रहतीं हैं।

Monika
Published on: 11 March 2021 5:56 AM GMT
गौहर खान प्रेग्नेंटः खबर से भड़क गईं एक्ट्रेस, ट्विटर पर दिया ऐसा जवाब
X
गौहर खान प्रेग्नेंसी की बात पर हुईं नाराज

मुंबई: एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों काफी मायूस नज़र आ रही हैं। हाल ही मे गौहर खान ने अपने पिता को खोया है जिसके चलते वो काफी परेशान रहतीं हैं। वही उनकी शादी को अभी तीन ही महीने हुए हैं और अभी से उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा भी तेज़ हो गई। जिसके बाद गौहर खान ने एक पोर्टल को जमकर खरी-खोटी सुनाई है और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गुस्सा जाहीर किया है।

प्रेग्नेंसी की खबर से गुस्सा

आपको बता दें, कि दिसंबर 2020 मे गौहर ने जैद दरबार संग शादी की थी। जिसके बाद से ही उनकी प्रेग्नेंसी की खबरों ने सोश्ल मीडिया पर आग पकड़ लिया। जिस लेकर गौहर काफी ज़्यादा गुस्से मे दिखी। उन्होने ट्वीट कर लिखा- तुम्‍हारा दिमाग खराब है और फैक्‍ट्स भी। कुछ भी टाइप करने से पहले अपने फैक्‍ट्स चेक करो। मैंने अभी अभी अपने पिता को खोया है, इसलिए अपनी फालतू की रिपोर्ट को लेकर थोड़ा संवेदनशील बनो। मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। थैंक यू वेरी मच।



ये भी पढ़ें : ये भी पढ़ें : नवाबों की शहर लखनऊ में राजकुमार राव, गोभी के फूल पर फिसला दिल

पति जैद ने किया था वीडियो शेयर

दरअसल, गौहर खान के पति जैद दरबार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि कंफर्म है, हमारे साथ एक नया सदस्य जुड़ा है। इनकी प्रतिक्रिया से क्या लग रहा है, कौन है? कमेंट करके बताओ।जैद के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अधिकतर यूजर्स ने गौहर खान के प्रेग्नेंट होने की बात ही कही। जिसके लेकर अब गौहर काफी परेशान दिख रही हैं।

ये भी पढ़ें : इन बॉलीवुड स्टार्स के दिलों में बसते हैं भोलेनाथ, शुभ काम से पहले लेते हैं प्रभु का नाम

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story