×

इस एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, मचा दी सनसनी

ये रिश्ता क्या कहता है फेम टीवी की दुनिया से करियर की शुरूआत कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अपने डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनका बेबाक अंदाज और उनकी फोटो हो या

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 17 July 2020 4:14 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने शेयर की लेटेस्ट तस्वीर, मचा दी सनसनी
X

मुंबई ये रिश्ता क्या कहता है फेम टीवी की दुनिया से करियर की शुरूआत कर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान अपने डिफ्रेंट स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर उनका बेबाक अंदाज और उनकी फोटो हो या वीडियो,आते ही वायरल हो जाती है। हिना खान अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं।

यह पढ़ें...इस एक्ट्रेस ने अपने हाथों से लिखा लेटर, फैंस को कहा- थैंक्स, जानिए वजह

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस लुक में हिना ब्लू डेनिम और व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं।

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की बेल्ट टाइ की हुई है, जो नीचे तक लटक रही है और उनके लुक को डिफ्रेंट बना रही हैं। इतना ही नहीं ओपन हेयर्स, न्यूड लिपस्टिक उनके चेहरे की खूबसूरती बढ़ा रही है। इस लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस हॉट अंदाज में पोज दिया हैं ।

यह पढ़ें...कार्तिक आर्यन को पसंद हैं ऐसी लड़कियां, जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में

हिना की इन तस्वीरों को अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हिना टीवी की दुनिया का जाना माना नाम हैं। उन्होंने सीरीयल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बनाई है। इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' और 'कसौटी जिंदगी की' में भी नजर आ चुकी हैं। टीवी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्म 'हैक्ड' से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story