×

कार्तिक आर्यन को पसंद हैं ऐसी लड़कियां, जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में

फॉलोइंग के मामले में कार्तिक आर्यन आज के समय में समतुल्य एक्टर से काफी ज्यादा आगे है वो लड़कियों का क्रश हैं। इस बैचलर ने हाल ही में बताया किन क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 17 July 2020 3:25 AM GMT
कार्तिक आर्यन को पसंद हैं ऐसी लड़कियां, जानिए कौन-कौन हैं लिस्ट में
X

मुंबई: कार्तिक आर्यन इन दिनों सोशल मीडिया पर समय बिता रहे हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए ना सिर्फ अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि लोगों को कोरोना वायरस के प्रकोप से भी सजग कर रहे हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में कार्तिक आर्यन आज के समय में समतुल्य एक्टर से काफी ज्यादा आगे है वो लड़कियों का क्रश हैं। इस बैचलर ने हाल ही में बताया किन क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं।

यह पढ़ें...देश में कोरोना का तांडव, 10 लाख के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा, स्वास्थ्य मंत्री ने…

कार्तिक आर्यन के लव अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अभी तक ये कन्फर्म नहीं हुआ है कि वह किस को डेट कर रहे हैं। एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उनके साथ डेट पर जाने वाली लड़की में क्या क्वालिटी होनी चाहिए। कार्तिक आर्यन ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में आइडियल डेट पार्टनर को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि मुझे महत्वाकांक्षी लड़कियां पसंद है। जो प्रेरणादायक हों और अपनी छाप छोड़ जाएं।

एक इंटरव्यू में कहा था कि ऐसी लड़कियां जो अपने लक्ष्य को पाने के लिए सभी बाधाओं से भिड़ जाएं, जैसे- साइना नेहवाल, मैरी कॉम, गुंजन सक्सेना, बरखा दत्त। ऐसी क्वालिटीज वाली लड़की को करना डेट चाहते हैं कार्तिक आर्यन।

कार्तिक का नाम सारा अली खान और अनन्या पांडे के साथ लिया जाता है, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशन पर बातचीत नहीं की। एक अन्य इंटरव्य में कार्तिक ने कहा था कि वो दीपिका पादुकोण जैसी किसी लड़की से शादी करना चाहूंगा। कार्तिक ने इसकी पीछे वजह भी बताई। उन्होंने बताया कि दीपिका को जिस तरह अपने पति पर गर्व रहता है, वह देखकर उन्हें अच्छा लगता है।

यह पढ़ें...फराह खान ने ट्विंकल खन्ना को किया ऐसे शर्मिंदा, फोटो शेयर कर लिखी ये बात…

अभी 'भूल भुलैया 2' और करन जौहर की 'दोस्ताना 2' में कार्त‌िक आर्यन काम कर रहे हैं। साथ ही वो 'तान्हाजी' के डायरेक्टर ओम राउत के साथ भी एक फिल्म कर रहे हैं। इसी साल फरवरी में वो इम्तियाज अली की 'लव आजकल' में नजर आए थे। जिसमें उनके साथ सारा अली थी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story