×

Kajol: अजय देवगन से शादी नहीं करना चाहती थीं काजोल, सालों बाद बताया अपने रिश्ते का सच

Kajol: बॉलीवुड के स्टार कपल कहे जाने वाले काजोल और अजय देवगन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद कम चर्चा में रहते हैं, लेकिन इस बीच एक ऐसी बात सामने आई है, जिसे सुन आप हैरान रह जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 4 Aug 2023 4:16 AM GMT
Kajol: अजय देवगन से शादी नहीं करना चाहती थीं काजोल, सालों बाद बताया अपने रिश्ते का सच
X
Kajol (Image Credit: Instagram)

Kajol: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपनी एक्टिंग के अलावा पैपराजी संग अपने बर्ताव को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। वहीं, उनके पति अजय देवगन का बर्ताव पैपराजी संग काफी अच्छा होता है। खैर, आज हम कपल के बर्ताव के नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। जी हां...वैसे तो अजय देवगन और काजोल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बेहद कम चर्चा में रहते हैं, लेकिन काजोल ने अपने पति व एक्टर अजय देवगन को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे सुनकर आपको भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको बताते हैं।

अजय देवगन से शादी नहीं करना चाहती थीं काजोल?

दरअसल, अपने एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था कि वह एक समय पर कभी शादी नहीं करना चाहती थीं। हालांकि, बाद में उनकी सोच पूरी तरह से बदल गई। काजोल ने कहा- ''फिल्म 'हलचल' के सट पर मैं अजय से मिली। हम दोनों के बीच बातचीत हुई और बाद में हम दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया, लेकिन इस बीच अजय ने मुझे कभी भी प्रपोज नहीं किया।''

काजोल ने आगे बताया, ''मेरे पिता 24 साल की उम्र में मेरी शादी करवाना चाहते थे, लेकिन मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहती थी। मेरी मां ने मेरा इस पूरा साथ दिया था, लेकिन बाद में मैंने अपने दिल की सुनी और अजय से शादी कर ली। मेरी शादी के बाद मेरे पिता मुझसे 4 दिनों तक नाराज रहे थे, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया था।''

दो बार हुआ काजोल का मिसकैरेज

बहुत कम लोग जानते होंगे कि 'कभी खुशी कभी गम' के दौरान काजोल प्रेग्नेंट थीं और जिस वक्त फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई थी, तो वह अस्पताल में थीं। उस समय वह मिसकैरेज के दर्द से गुजर रही थीं।

एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने यह खुलासा किया था कि उन्होंने एक बार दोबारा अपने बच्चे को खो दिया था। खैर, जो हो गया उसे ठीक तो नहीं कर सकते हैं, लेकिन आज काजोल अपनी हैप्पी फैमिली एंजॉय कर रही हैं। काजोल दो बच्चों की मां हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story