×

कंगना का नया बयान: प्रियंका-दिलजीत पर कही ये बात, वीडियो हुआ वायरल

देश में इस समय किसानों का कृषि बिल के विरोध में चल रहे प्रदर्शन पर हमला करने का सिलसिला अभी भी जारी है। किसान आंदोलन को लेकर लगातार सवाल उठा रहीं कंगना रनौत ने अब एक नया वीडियो शेयर किया है।

Newstrack
Published on: 19 Dec 2020 1:48 PM GMT
कंगना का नया बयान: प्रियंका-दिलजीत पर कही ये बात, वीडियो हुआ वायरल
X
कंगना का नया बयान: प्रियंका-दिलजीत पर कही ये बात, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। देश में उठने वाले हर नए मुद्दे पर अपना बयान देती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो जाता है। देश में इस समय किसानों का कृषि बिल के विरोध में चल रहे प्रदर्शन पर हमला करने का सिलसिला अभी भी जारी है। किसान आंदोलन को लेकर लगातार सवाल उठा रहीं कंगना रनौत ने अब एक नया वीडियो शेयर किया है।

वीडियो के जरिए मुद्दे पर बेबाकी से बोल रही हैं

एक्ट्रेस कंगना ने उस एक वीडियो के जरिए हर उस मुद्दे पर अपने विचार रख दिए हैं जिनको लेकर इस देश में काफी राजनीति और बवाल देखने को मिल रहे हैं। उन्होंने किसान आंदोलन से लेकर खालिस्तान तक, हर मुद्दे पर बेबाकी से बोला है। वीडियो की शुरुआत में ही कंगना बता रही हैं कि उन्हें पिछले कई दिनों से रेप की धमकी मिली हैं, गाली-गलौज किया जा रहा है। वे मानती हैं कि उन्हें हर मोड़ पर अपनी देशभक्ति साबित करनी पड़ रही है।

kangna ranout-2

कंगना ने कहा - प्रधानमंत्री के भाषण के बाद तो अब कोई सवाल ही नहीं रह गया है। अब ये साबित हो चुका है कि ये सारा आंदोलन राजनीति से प्रेरित था। इस आंदोलन में कुछ आंतकवादियों ने भी हिस्सा लिया था। कंगना ने जोर देकर कहा है कि पंजाब के लोग खालिस्तान की मांग नहीं करते हैं। वे कहती हैं कि 99.9 प्रतिशत लोग तो देशभक्त हैं, उन्हें देश का बंटवारा नहीं चाहिए। एक्ट्रेस की माने तो कुछ मासूम लोग जरूर ऐसे हैं जो बहकावे में आ जाते हैं।

ये भी देखें: नेहा कक्कड़ का राज: सामने आई ये सच्चाई, सिंगर ने शेयर की फोटो

मासूम लोगों को गुमराह किया जा रहा- कंगना

वे कहती हैं- शाहीन बाग वाली दादी दिल्ली में अपनी नागरिकता के लिए आंदोलन कर रही थीं, एक्ट्रेस मानती हैं कि कई मासूम लोगों को गुमराह किया जा रहा हैं। पंजाब की दादी मुझे गालियां दे रही थीं, उन्हें सरकार से अपनी जमीन बचानी थी। हम सब इतनी आसानी से कैसे फंस जाते हैं।

वहीं कंगना रनौत को इस बात का भी दुख है कि उन्हें हमेशा अपनी देशभक्ति का प्रमाण देना पड़ता है। उन्हें हर बार अपनी नीयत पर सफाई देनी पड़ती है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत की नीयत पर कोई सवाल नहीं उठाता। कंगना वीडियो के एंड में ये भी कह रही हैं कि हर बार उनके लिए कहा जाता है कि वे राजनीति कर रही हैं। लेकिन वे दिलजीत-प्रियंका पर सवाल उठाते हुए कहती हैं कि उनकी पॉलिसी क्या है, वो लोग क्या सोचते हैं।

kangna ranout-3

ये भी देखें: पीटे गए अमिताभ बच्चन स्कूल में, सांप की वजह से खानी पड़ी थी 6 बेंत की मार

सोशल मीडिया के जरिए दिलजीत और प्रियंका पर निशाना

मालूम हो कि कंगना रनौत का ये वीडियो इसलिए इतना मायने रखता है क्योंकि इस पूरे महीने उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दिलजीत और प्रियंका पर निशाना साधा है। उन्होंने विरोध कर रहे किसानों पर भी सवाल उठाए थे। ऐसे में अब वे इस एक वीडियो के जरिए वे अपने विचार स्पष्ट रूप से सामने रखना चाहती हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story