कंगना से हिला महाराष्ट्र: उद्धव सरकार की कर दी बोलती बंद, राउत पर जमकर बरसीं

उन्होंने अपने ट्वीट में भगवान की एक मूर्ति के साथ अपने मुंबई ऑफिस के गेट की तस्वीर शेयर की है जिसे फूलों से सजाया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में शिवसेना लीडर संजय राउत पर भी कॉमेंट किया है।

kangana-ranaut

कंगना से हिला महाराष्ट्र: उद्धव सरकार की कर दी बोलती बंद, राउत पर जमकर बरसीं (Photo by social media)

मुंबई: बॉलिवुड क्वीन ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं और तो और उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव देखा जाता हैं। आज 25 अक्टूबर दशहरे के दिन त्योहार के मौके पर एक्ट्रेस कंगना ने सभी लोगों को बधाई देते हुए एक बार फिर से महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है।

उन्होंने अपने ट्वीट में भगवान की एक मूर्ति के साथ अपने मुंबई ऑफिस के गेट की तस्वीर शेयर की है जिसे फूलों से सजाया हुआ है। एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में शिवसेना लीडर संजय राउत पर भी कॉमेंट किया है।

ये भी पढ़ें:ये अभिनेत बने रावण: इनको असल जिंदगी में खलनायक समझा, लोग मान भी बैठे

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘मेरा टूटा हुआ सपना तुम्हारे चेहरे में हंस रहा है संजय राउत, पप्पू सेना मेरा घर तोड़ सकती है लेकिन साहस को नहीं। बंगला नंबर 5 आज बुराई पर अच्छाई की जीत मना रहा है।’

अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कंगना के मुंबई ऑफिस में तोड़-फोड़ की थी

आपको बता दें कि पिछले महीने यानि सितम्बर में कंगना ने महाराष्ट्र सरकार की काफी तीखी आलोचना की थी। इसके बाद बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते हुए एक्ट्रेस के मुंबई ऑफिस में तोड़-फोड़ की थी। जिसके बाद ही कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट का सहारा लिया और मुआवजे की मांग की थी।

ये भी पढ़ें:प्याज पर बड़ी खबर: दाम को लेकर बढ़ेगी धड़कने, राज्य सरकार ने किया ऐलान

मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पूछताछ के लिए समन भेजा

फिलहाल कंगना हिमाचल प्रदेश में अपने घर पर हैं। कुछ दिनों पहले कोर्ट के आदेश पर मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ राजद्रोह और सांप्रदायिकता फैलाने का मामला दर्ज किया है। और अब मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App