×

कंगना ने उड़ाए करोड़ों: एक दिन में कर डाले खर्च, लिया सबसे महंगा खूबसूरत लहंगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत विवादों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने का विषय कोई विवादित बयान नहीं बल्कि उनके भाई अक्षत रनौत की शादी में कंगना के आउटफिट्स बने।

Monika
Published on: 12 Nov 2020 2:07 PM GMT
कंगना ने उड़ाए करोड़ों: एक दिन में कर डाले खर्च, लिया सबसे महंगा खूबसूरत लहंगा
X
कंगना ने उड़ाए करोड़ों: एक दिन में कर डाले खर्च, लिया सबसे महंगा खूबसूरत लहंगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत विवादों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहतीं हैं। लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने का विषय कोई विवादित बयान नहीं बल्कि उनके भाई अक्षत रनौत की शादी में कंगना के आउट फिट्स बने। इन दिनों कंगना भाई की शादी में जमकर एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं।

सुर्ख़ियों में कंगना

एक तरफ उनके भाई की शादी का विडियो इंटरनेट पर छाए हुई हैं , वही दूसरी तरफ एक्ट्रेस का स्टाइल लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। फिर चाहे वो कोई फिल्म इवेंट हो , रेड कार्पेट् फ्लोर स्वीपिंग गाउन पहनें हो या फिर कान्स फिल्म फेस्टिवल में कांजीवरम साड़ी, कंगना का स्टाइल हर बार सबसे हटकर होता है।

कंगना रनौत

राजस्थानी थीम वाला ब्लू लहंगा

अपने भाई की शादी के मौके पर कंगना ने जड़ाऊ राजस्थानी थीम वाला ब्लू लहंगा पहना है। जो चर्चा का विषय बन चूका है। कंगना ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें जो ब्लू लहंगा पहले दिख रही हैं। इस डिज़ाइनर लहंगे में एक्ट्रेस को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि वह पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक लग रही हैं। जिसमें अभिनेत्री की सुंदरता देखते ही बन रही थी।

कंगना रनौत

ये भी देखें: फिर फंसे अर्नब: महिला पुलिसकर्मी से मारपीट का आरोप, बढ़ सकती मुसीबत

फैशन डिज़ाइनर अनुराधा वकिल

भाई अक्षत रनौत की शादी के लिए कंगना ने ख़ास फेमस फैशन डिज़ाइनर अनुराधा वकिल का डिज़ाइन किया हुआ जड़ाऊ लहरिया लहंगा पहना था। जिसमें अभिनेत्री की सुंदरता देखते ही बन रही थी। आपको बता दें, कि एक्ट्रेस के लहंगे में टेक्सटाइल इफेक्ट के साथ बॉर्डर के चारों ओर बोर इंट्रैक्ट गोल्डन ज़री एम्ब्रोडरी को उकेरा गया है, जिसके साथ बैंगनी रंग की कशीदाकारी ब्लाउज एकदम परफेक्ट थी। यही नहीं, इस कस्टममेड लहरिया लहंगे में हेम के साथ गोल्फ कशीदाकारी बेल्ट को जोड़ा था, जिसके साथ जालीदार दुपट्टा अभिनेत्री की सुंदरता में चार चांद लगा रहा था।

कंगना रनौत

ये भी देखें: करोड़ों की नन्ही अंगूठी: मिल जाए तो कई बंगले होंगे आपके, महंगी कारों लगेगी लाइन

इतनी है इस लहंगे की कीमत

कंगना के इस लहंगे को देख कर हर कोई इसे अपने अलमारी का हिस्सा बनाना चाह रहा होगा लेकिन आपको बता दें, कंगना के इस ओवर आल लुक को कॉपी करना आम कोगों के बस की बात नहीं । इसके लिए आपको खर्च करने होंगे पूरे 61 लाख रुपए । जी हां, कंगना का यह डिज़ाइनर लहरिया लहंगा करीब 16 लाख रुपए तक का है तो वहीं सब्यसाची की जड़ाऊ जूलरी की कीमत 45 लाख रुपए है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story