×

कंगना ने मारी दहाड़: हिल गई उद्धव सरकार, मंदिर को लेकर आगे आई मर्दानी

मुंबई में ग्रिड फेल होने को लेकर कंगना ने शिवसेना पर तंज कसा था और अब महाराष्ट्र गवर्नर द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना के बाद कंगना ने भी महाराष्ट्र के सीएम को लेकर तीखा वार किया है।

Monika
Published on: 13 Oct 2020 1:21 PM GMT
कंगना ने मारी दहाड़: हिल गई उद्धव सरकार, मंदिर को लेकर आगे आई मर्दानी
X
कंगना ने उद्धव सरकार ताना निशाना, कहां- बार-रेस्टोरेंट्स खोले पर मंदिर नहीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर वार ने क्या रूप ले किया हैं इससे कोई अनजान नही। सोशल मीडिया पर आए दिन कंगना अपनी बात रखती नज़र आतीं हैं। वही किसी के गलत कामों पर उन्हें जम कर सुनना भी नहीं भूलती। फिर चाहे वह कोई बॉलीवुड स्टार हो या शिवसेना वाले। सभी को लपेटे में ले लेतीं हैं। इसी के साथ पंगा गर्ल एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुकीं हैं।

ग्रिड फेल पर कसा था तंज

मुंबई में ग्रिड फेल होने को लेकर कंगना ने शिवसेना पर तंज कसा था और अब महाराष्ट्र गवर्नर द्वारा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आलोचना के बाद कंगना ने भी महाराष्ट्र के सीएम को लेकर तीखा वार किया है।

उद्धव ठाकरे को लिया निशाने पर

बता दें, कि अभिनेत्री ने एक न्यूज एजेंसी के ट्वीट को रिट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा था कि महाराष्ट्र के गर्वनर ने सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखा है और उनसे कोरोना काल में पूजा-अर्चना के स्थलों को खोलने को लेकर सवाल किया है। इस पत्र के एक हिस्से में ये भी लिखा था कि मैं सोचता हूं कि क्या आपको किसी तरह की दिव्य-सूचना प्राप्त हो रही है कि आप पूजा के स्थलों की री-ओपनिंग को लगातार टाल रहे हैं या फिर अब आप खुद 'सेक्युलर' बन चुके हैं जिस शब्द से कभी आप खुद नफरत किया करते थे।

कंगना का यह ट्वीट

वही कंगना ने रिट्वीट करते हुए लिखा “ यह जानकर अच्छा लगा कि माननीय गवर्नर महोदय द्वारा गुंडा सरकार से पूछताछ की जा रही है, गुंडों ने बार और रेस्तरां खोले हैं, लेकिन रणनीतिक रूप से मंदिरों को बंद रखा है। सोनिया सेना, बाबर सेना से भी बदतर व्यवहार कर रही है।

संजय राउत से ट्वीट वार

आपको बता दें, कि कंगना और शिवसेना लीडर संजय राउत की ट्वीटर वार सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल जाती है। दरअसल, कंगान ने हाल ही में बताया था कि मुंबई पुलिस उन सभी पोस्ट को लाइक कर रही है जिनमे एक्ट्रेस के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। लेकिन पुलिस ने इसे फेक बताया।

यह भी पढ़ें: खून से सन गई पुलिस अफसरों की वर्दी, कैदियों ने इतना मारा, हत्या के 8 आरोपी फरार

कंगना ने जब मुंबई की तुलना की POK से

कंगना के इस पोस्ट के बाद संजय राउत ने अपने बयान में कहां था की अगर उन्हें मुंबई से इतनी ही परेशानी है तो उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए। उनके उस बयान पर कंगना ने कहा था- शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं। पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है? इस बयान के बाद मामला काफी गर्म हो गया। कंगना ने मुंबई की तुलना POK से कर दी जिसके बाद शिवसेना समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स कंगना के खिलाफ आवाज़ उठाने लगे।

यह भी पढ़ें: कंगना ने फिर दागी मिसाइलः बॉलीवुड को बताया नेपोटिज्म और जिहाद का गटर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story