×

बॉलीवुड की नई जोड़ी! अब साथ में नजर आए विक्की और कटरीना

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के रोमांस की खबरें काफी लंबे समय से आ रही है। लेकिन दोनों ही स्टार्स ने इसको लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

Shreya
Published on: 29 Oct 2019 11:46 AM GMT
बॉलीवुड की नई जोड़ी! अब साथ में नजर आए विक्की और कटरीना
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कटरीना कैफ के रोमांस की खबरें काफी लंबे समय से आ रही है। लेकिन दोनों ही स्टार्स ने इसको लेकर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है। अब दिवाली सेलिब्रेशन के बीच एक बार फिर से दोनों के प्यार की खबरें सुर्खियों में हैं। पिछले दिनों कटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों ही साथ में किसी करीबी दोस्त की दिवाली पार्टी में नजर आए थे।

पार्टी से विक्की कौशल और कटरीना दोनों साथ में निकले थे। लेकिन मीडिया को बाहर देखने के बाद दोनों अपनी-अपनी कार में बैठकर चले गए। विक्की कौशल और कटरीना कैफ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आएं। कटरीना ने जहां रेड कलर का लहंगा पहना हुआ था तो वही विक्की शेरवानी में नजर आए।

Courtesy: manav manglani

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड के दोनों सितारों की नजदीकियों की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। जबकि दोनों के करीबी सूत्रों ने इस बात को अफवाह बताया है। सूत्रों के अनुसार, दोनों सिंगल हैं और कोई डेटिंग भी नहीं कर रहे हैं। इससे पहले खबरें आई थी कि विक्की और कटरीना एक फिल्म में साथ में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। अब विक्की और कटरीना को साथ में देख अफवाहें और तेज हो गई हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss में महारानी! अखिर क्या होने वाला है, यहां पूरी जानकारी

Shreya

Shreya

Next Story