×

Bigg Boss में महारानी! अखिर क्या होने वाला है, यहां पूरी जानकारी

बिग बॉस 13 में आए-दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता हैं। शो की TRP को बढ़ाने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 29 Oct 2019 11:21 AM GMT
Bigg Boss में महारानी! अखिर क्या होने वाला है, यहां पूरी जानकारी
X

मुंबई: बिग बॉस 13 में आए-दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिलता हैं। शो की TRP को बढ़ाने के लिए मेकर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। बिग बॉस 13 की मालकिन बनी अमीषा पटेल की जगह अब शो के अपकमिंग एपिसोड में टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना बिग बॉस के घर की 'महारानी' बनकर शो में एंट्री करेंगी।

ये भी देखें:ये स्कॉर्पियो है दमदार! यहां देखें, जबरदस्त पॉप्युलर एसयूवी

करिश्मा तन्ना कंटेस्टेंट को देंगी ऐसे टास्क-

इसके कमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि करिश्मा तन्ना शो में महारानी बनकर आएंगी और घर वालों को एक से एक मजेदार टास्क देंगी। करिश्मा घर के सभी लोगों को उन्हें एंटरटेन करने के लिए कहेंगी। सभी कंटेस्टेंट करिश्मा के लिए एक थीम सॉन्ग भी बनाते हैं और उन्हें इंप्रेस करने के लिए सारी कोशिश करते हैं।

करिश्मा के साथ मस्ती करने के बाद मिड वीक एविक्शन की घोषणा सुनकर सभी घरवालें काफी शॉक्ड हो जाते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मि‍ड वीक एविक्शन में माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ डे और आरती सिंह डेंजर में होंगे। इन तीनों में से सिद्धार्थ डे के घर से निकलने की चर्चा है।

ये भी देखें:Bigg Boss 13: बीबी अदालत में एक साथ सबकी क्लास लगाई जज फरहा ने

बिग बॉस में लगी बीबी अदालत-

आपको बता दें, बिग बॉस में सोमवार के एपिसोड में शो की बड़ी फैन फराह खान की अदालत चली। फराह की अदालत में रश्मि और सिद्धार्थ ने वकील की भूमिका निभाई और अपने अपने टीम मेंबर्स के मुद्दों को फराह के सामने रखा।

बीबी अदालत के सेकेंड राउंड में रश्मि देसाई ने सिद्धार्थ शुक्ला पर आरोप लगाए कि सिद्धार्थ शुक्ला के एग्रेसिव बिहेवियर की वजह से घर की लड़कियां अनसेफ महसूस करती हैं। लेकिन फराह रश्मि की इस बात से बिल्कुल सहमत नहीं होती हैं और वो कहती हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला से कोई भी लड़की अनसेफ महसूस नहीं करती है ऐसा कुछ नहीं है।

ये भी देखें:BJP की मुठ्ठी में शिवसेना के 45 विधायक, अब क्या करेंगे उद्धव ?

फिल्ममेकर फराह आगे कहती हैं कि घर के लड़कों को घर की लड़कियों जैसे शेफाली बग्गा, माहिरा शर्मा और देवोलीना से अनसेफ महसूस करना चाहिए। इसके साथ ही फराह कहती हैं कि सिद्धार्थ डे का बिहेवियर सिद्धार्थ शुक्ला से ज्यादा खराब होता है। फराह सिद्धार्थ शुक्ला को सही बताकर उनकी टीम को 1 प्वॉइंट दे देती हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story