×

इस एक्ट्रेस ने लोगों को बताया स्वार्थी, कहा- मुसीबत में पड़े तो आई भगवान राम की याद

भारत में भी कोरोना ने पैर पसार लिया है। इसकी मार से देशवासी परेशान है। वायरस से बचने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉक'डाउन लगाया गया है। साथ ही, जनता को घर में रहने और दूसरे से ना मिलने की सलाह भी दी गई है। ऐसे में जनता ने दूरदर्शन चैनल से उनके 80 के दशक के पॉपुलर शो रामायण को वापस लाने की मांग की थी।

suman
Published on: 4 April 2020 3:50 AM GMT
इस एक्ट्रेस ने लोगों को बताया स्वार्थी, कहा- मुसीबत में पड़े तो आई भगवान राम की याद
X

मुंबई : भारत में भी कोरोना ने पैर पसार लिया है। इसकी मार से देशवासी परेशान है। वायरस से बचने के लिए देशभर में 21 दिनों का लॉक'डाउन लगाया गया है। साथ ही, जनता को घर में रहने और दूसरे से ना मिलने की सलाह भी दी गई है। ऐसे में जनता ने दूरदर्शन चैनल से उनके 80 के दशक के पॉपुलर शो रामायण को वापस लाने की मांग की थी।

यह पढ़ें...अब नहीं बचेगा मौलाना साद: लटक रही सजा की तलवार, कई धाराओं में केस दर्ज

रामायण टीवी पर आना शुरू हो गया है और लोग बड़े आनंद से इस शो को देख रहे हैं। हालांकि FIR सीरियल की एक्ट्रेस कविता कौशिक को ये बात रास नहीं आई। कविता ने सीरियल रामायण देखने वालों को फटकार लगाते हुए ट्वीट किया है और भगवान से माफी भी मांगी है।



कविता ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रभु हम बेवकूफ एवं स्वार्थी लोगों को माफ करना, हमको आपकी और आपके सीरियल देखने की याद भी तब आई जब एक महामारी आई। वरना हम तो खुशी-खुशी बिग बॉस और रोडीज में डूबे थे।'

कविता कौशिक की इस बात पर कई लोग सहमत हुए तो कहीं ने उन्हें गलत बताते हुए अपनी दलील थी। एक यूजर ने कहा कि ये कटु सत्य है तो दूसरे ने कहा ये आधी बात है क्योंकि अभी सब बिग बॉस के घर में ही हैं। बता दें कि रामायण ने पिछले वीकेंड अपने 4 एपिसोड के लिए 170 मिलियन व्यूज पाए थे। रामानंद सागर का बनाया ये सीरियल टीवी के एंटरटेनमेंट इतिहास का सबसे ज्यादा देखा गया शो है।

यह पढ़ें...कोरोना संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने पर तुरंत अलर्ट करेगा ये ऐप, जानें खासियत

रामायण को पिछले हफ्ते शनिवार को दोबारा टीवी पर लॉन्च किया गया था। इसके बाद कई अन्य पुराने शोज को भी वापस लाने की बात भी चल रही है। रामायण के वापस आने से उसमें काम कर चुके एक्टर्स जैसे अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया, अरविन्द त्रिवेदी संग अन्य काफी खुश हैं। कविता कौशिक की बात करें तो वे अपने पति संग क्वारनटीन में रह रही हैं।

suman

suman

Next Story