×

टीवी की दबंग इंस्पेक्टर ने किया ये काम, इंटरनेट पर मच रहा इतना बवाल

सोनी सब टीवी चैनल के शो FIR से अपनी नई पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक को आज सब कोई जनता हैं।

Roshni Khan
Published on: 12 Jun 2020 6:54 AM GMT
टीवी की दबंग इंस्पेक्टर ने किया ये काम, इंटरनेट पर मच रहा इतना बवाल
X

मुंबईः सोनी सब टीवी चैनल के शो FIR से अपनी नई पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक को आज सब कोई जनता हैं। शो में उनके रोबदार पुलिसवाली के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। फिलहाल आज-कल कविता टीवी की दुनिया से दूर हैं, लेकिन अक्सर वो लाइम लाइट में आ जाती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उसपर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें:सर्च बाई डेट Whatsapp का नया फीचर, आप भी हो जाएंगे इसके मुरीद

फिटनेस फ्रीक भी हैं कविता

एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ ही वो फिटनेस फ्रीक भी हैं। वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरियस हैं, इसका अंदाजा उनकी फोटोज से लगाया जा सकता है, जिनमें वो गजब का योग करती दिख रही हैं। कविता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह योग के अलग-अलग तरह के आसन करती दिख रही हैं।

उनकी योग वाली फोटोज काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक्ट्रेस चक्रासन करती दिख रही हैं। आपको बता दें चक्रासन, एक ऐसा योगासन है, जिसे योग के सबसे मुश्किल आसनों में गिना जाता है। चंद्रमुखी चौटाला जितनी आसानी से यह आसन करती दिख रही हैं, हर कोई उन्हें देखकर हैरान है और तो और उनकी तारीफ कर रहा है।

ये भी पढ़ें:विवादों में काशी-मथुरा: अयोध्या के बाद इन धार्मिक स्थलों पर सुनवाई, ये है मामला

एक्ट्रेस की ये फ़ोटोज सोशल मीडिया यूजर्स को भी खूब पसंद आ रही है। उनके फैंस उनके कमेंट बॉक्स पर कमेंट कर अपनी राय दे रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें लॉकडाउन के बीच कविता की एक शॉर्ट फिल्म भी रिलीज हुई है। जिसका नाम 'डू नॉट ड्रीम (Do not Dream)' है। इस फिल्म का निर्देशन अभिनव शुक्ला ने किया है। इस फिल्म की एडि‍टिंग और प्रोडक्शन का काम कविता के पति रोनित ने संभाला है। ये एक हॉरर शॉर्ट फिल्म है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story