×

कियारा ने अपने मेंटर सलमान खान को लेकर कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Good Newwz के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं बहुत लकी हूं जो सलमान मेरे मेंटर हैं।

Shreya
Published on: 23 Dec 2019 7:23 AM GMT
कियारा ने अपने मेंटर सलमान खान को लेकर कह दी ये बड़ी बात
X
कियारा ने अपने मेंटर सलमान खान को लेकर कह दी ये बड़ी बात

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म Good Newwz के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस सलमान खान को अपना मेंटर मानती हैं और उन्होंने हाल ही में सलमान को लेकर कहा कि, मैं बहुत लकी हूं जो सलमान मेरे मेंटर हैं। मैं किस्मत वाली हूं कि मैं जब चाहूं उनके पास जा सकती हूं। कियारा ने बताया कि जब उनकी फिल्म कबीर सिंह रिलीज हुई थी तो सलमान ने पर्सनली उनके पैरेंट्स को फोन करके उनकी तारीफ की थी।

मैं लकी हूं कि सलमान मेरे मेंटर हैं- सलमान

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं खुद को लकी मानती हूं कि मैं जब चाहूं उनके (सलमान) पास जा सकती हूं। वो हेल्प करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि वो कई फैसलों में सलमान से सलाह लेती हैं। उन्होंने बताया कि, कबीर सिंह देखने के बाद सलमान ने मेरे पैरेंट्स को फोन किया और पर्सनली उन्हें बधाई दी।

यह भी पढ़ें: सोयाबीन के फायदे नहीं जानते होंगे आप, सेहत के लिए है फायदेमंद

कियारा ने कहा, सलमान ने उनके पैरेंट्स से कहा था कि उन्होंने फिल्म में अच्छा काम किया और उन्हें इस बात पर बेहद गर्व है। एक्ट्रेस ने कहा कि, इस तरह की तारीफ मेरे लिए बहुत मायने रखती है, खासतौर से जब ये सुपरस्टार सलमान खान से मिले।

साल 2014 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

बता दें कि कियारा ने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, लेकिन फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन फिल्म 'कबीर सिंह' से उनके करियर में एक नया मोड़ आया और एक्ट्रेस ने इस फिल्म से चारों ओर चर्चाएं बटोरीं। कबीर सिंह में वो शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आई थीं।

फिल्म 27 दिसंबर को हो रही रिलीज

इसके अलावा कियारा फिल्म Good Newwz के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। ये फिल्म मल्टीस्टारर है। फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। ये फिल्म 27 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: मजा आ जाएगा: स्वादिष्ट मिठाईयों के हैं शौकीन तो जरुर जाएं मिष्ठानपुर

Shreya

Shreya

Next Story