×

Malaika Arora: 49 साल की मलाइका, जानलेवा अंदाज दिखा आज भी कर देती हैं लाखों दिलों को घायल, देखें ये वीडियो

Malaika Arora Video: बॉलीवुड की हॉटनेस की मल्लिका मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम है। जहां एक ओर बढ़ती उम्र के साथ लोगों के चेहरे की चमक फीकी पड़ती जाती है, वहीं मलाइका अरोड़ा के साथ तो बिलकुल उल्टा है।

Shivani Tiwari
Published on: 25 July 2023 7:35 AM GMT
Malaika Arora: 49 साल की मलाइका, जानलेवा अंदाज दिखा आज भी कर देती हैं लाखों दिलों को घायल, देखें ये वीडियो
X
Malaika Arora (Photo- Social Media)
Malaika Arora Video: बॉलीवुड की हॉटनेस की मल्लिका मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम है। जहां एक ओर बढ़ती उम्र के साथ लोगों के चेहरे की चमक फीकी पड़ती जाती है, वहीं मलाइका अरोड़ा के साथ तो बिलकुल उल्टा है। उम्र के साथ उनकी फिटनेस और खूबसूरती दोनों ही तेजी से बढ़ रही है, ऐसा सिर्फ हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि आम जनता का भी यही मानना है, यहां तक कि सामने आया उनका ये लेटेस्ट वीडियो इस बात को प्रूव भी कर रहा है।

मलाइका ने दिखाया अपना जानलेवा अंदाज

मलाइका अरोड़ा जल्द ही अपनी जिंदगी के 50 साल पूरे करने वाली हैं, लेकिन उन्हें देखकर उनकी रियल उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है, उन्हें तो यही तो यही लगता है कि अभी वह महज 35 साल की होगी। मलाइका की हॉटनेस के आगे आज भी बॉलीवुड की हसीनाएं पानी भरती रह जाती हैं। फिलहाल आपको बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा ने आज फिर सोशल मीडिया पर अपना कहर बरपाया है, जी हां!! अपना एक हॉट वीडियो शेयर कर। उस वीडियो में मलाइका अरोड़ा का जानलेवा अंदाज देखने को मिल रहा है।

डिजाइनर लहंगे में हुस्न की मल्लिका लगीं मलाइका अरोड़ा

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा सिर्फ फिटनेस और खूबसूरती में ही आगे नहीं हैं, उनका ड्रेसिंग स्टाइल भी बेहद कमाल का होता है। फैंस के साथ ही इंडस्ट्री की भी कई एक्ट्रेसेस मलाइका अरोड़ा के ड्रेसिंग स्टाइल की तारीफ करती हैं। हॉट अभिनेत्री ने अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, वह एक ट्रांसजिशन वीडियो है। वीडियो के बारे में आपको विस्तार से बताएं तो मलाइका वीडियो में पहले बाथरोब में दिखाई दे रहीं हैं, उन्होंने अपने हाथों में बुके लिया हुआ है, फिर वह बुके को कैमरे की ओर लेकर आती हैं और फिर वह एक डिजाइनर लहंगे में नजर आने लग जाती हैं। ब्लू कलर के खूबसूरत लहंगे में मलाइका अरोड़ा हुस्न की मल्लिका लग रहीं हैं। लहंगा पहन वह खूब इतराती नजर आ रहीं हैं।

मलाइका के हुस्न पर फिदा फैंस

मलाइका अरोड़ा की खूबसूरती पर यंग जेनरेशन से लेकर बूढ़ों तक हर कोई फिदा है। सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका की तारीफ करने में बिलकुल भी पीछे नहीं हैं, वह जमकर कमेंट्स कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "कोई मुकाबला नहीं है।" दूसरे ने लिखा, "वह जानती है कि टाउन की हॉट मम्मी कैसे बनना है।" तीसरे फैन ने लिखा, "ऐज सिर्फ नंबर है, इसका सबसे सही उदाहरण यही हैं।" इसी तरह तमाम फैंस मलाइका को कॉम्प्लीमेंट दे रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story