×

Birthday Special: नेहा शर्मा की ये बातें नहीं जानते होंगे आप, ऐसा है फिल्मी सफर

अभिनेत्री नेहा शर्मा आज 33 साल की हो चुकी है। आज बात करते हैं कि इन्होंने अपने करियर की शुरुआत कब की। नेहा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी।

Newstrack
Published on: 21 Nov 2020 3:12 AM GMT
Birthday Special: नेहा शर्मा की ये बातें नहीं जानते होंगे आप, ऐसा है फिल्मी सफर
X
Birthday Special: नेहा शर्मा की ये बातें नहीं जानते होंगे आप, ऐसा है फिल्मी सफर photos (social media)

मुंबई : मुबारकां अभिनेत्री नेहा शर्मा, जो नफीसा अली खान की भूमिका के लिए जानी जाती थीं, आज एक साल और बड़ी हो गई हैं। उनकी पहली हिंदी फिल्म मोहित सूरी द्वारा निर्देशित क्रुक थी, जिसे 8 अक्टूबर 2010 को रिलीज़ किया गया था। नेहा ने 2012 में कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म तेरी मेरी कहानी में एक कैमियो की उपस्थिति की थी। सेमी हिट फिल्म क्या सुपर कूल हैं हम में नेहा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था।

अभिनेत्री नेहा शर्मा का जन्म 21 नवंबर 1987 को भागलपुर बिहार में हुआ था। आपको बता दें कि इनके पिता का नाम अजीत शर्मा है जो एक व्यवसायी नेता और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के भागलपुर के विधायक है।

इस अभिनेत्री का शौक

अभिनेत्री नेहा शर्मा को खाना बनाने, संगीत सुनना, पढ़ना और नृत्य करना काफी पसंद है। आपको बता दें कि नेहा एक प्रशिक्षित कथक नृत्यांगना हैं। उन्होंने लंदन में अनानास डांस स्टूडियो से लैटिन नृत्य - साल्सा, मेरेंग्यू, जिव और जैज़ भी सीखा है।

पिता की जीत पर मनाया जश्न

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा के पिता अजीत शर्मा जो की एक कांग्रेस नेता है। इस चुनाव में इनके पिता ने भागलपुर विधानसभा में अपनी जीत को बरकरार रखा। आपको बता दें कि नेहा शर्मा ने हाल ही में अपने पिता की जीत का जश्न मानते हुए सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की।

नेहा के करियर की शुरुआत

अभिनेत्री नेहा शर्मा आज 33 साल की हो चुकी है। आज बात करते हैं कि इन्होंने अपने करियर की शुरुआत कब की। नेहा ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी। इन्होंने अपने करियर की पहली फिल्म चिरत से की। जो 2007 में रिलीज हुई थी। उसके बाद इन्होंने एक के बाद एक फिल्में की। आपको बता दें कि नेहा ने तान्हाजी में भी अपना अभिनय दर्शाया था।

यह भी पढ़े : मुश्किल में करण जौहर: मधुर भंडारकर ने लगाया बड़ा आरोप, किया ये ट्वीट

सोशल मीडिया पर एक्टिव

नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अभी हाल ही में अपने पिता की बिहार विधानसभा जीत पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की। नेहा शर्मा अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ - साथ अपनी फिटनेस के लिए भी काफी चर्चित रहती है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी के दौरान जिम के खुलने पर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी।

यह भी पढ़े : गिरफ्तार हुआ अभिनेता: लापरवाही बन गई ऐसी सजा, covid-19 का किया उल्लंघन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story