×

दिल्ली में प्रियंका ने की ये गलती हो गई ट्रोल, अब मुंबई में ले रही राहत की सांस

हॉलीवुड व बॉलीवुड की बिंदास गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं। वो अपनी फिल्म ‘व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में थी। लेकिन अब मुंबई जा चुकी हैं। खबर है कि प्रियंका, केटी पैरी के शो में शामिल होने के लिए मुंबई गई हैं। 

suman
Published on: 14 Nov 2019 4:32 PM GMT
दिल्ली में प्रियंका ने की ये गलती हो गई ट्रोल, अब मुंबई में ले रही राहत की सांस
X
प्रियंका-निक के रिसेप्शन में उमड़ा सितारों का हुजूम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

जयपुर:हॉलीवुड व बॉलीवुड की बिंदास गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत में हैं। वो अपनी फिल्म ‘व्हाइट टाइगर’ की शूटिंग के लिए दिल्ली में थी। लेकिन अब मुंबई जा चुकी हैं। खबर है कि प्रियंका, केटी पैरी के शो में शामिल होने के लिए मुंबई गई हैं।

राजकुमार राव के साथ दिल्ली में फिल्म दि व्हाइट टाइगर के शूट के दौरान दिल्ली की हवा को लेकर उन्होंने पोस्ट भी शेयर किया था और अपने फेस को मास्क के साथ कवर करते हुए उन्होंने कहा था कि दिल्ली में शूट करना काफी मुश्किल है और मुझे समझ नहीं आ रहा है कि लोग ऐसी परिस्थितियों में कैसे जी रहे हैं. हमारे पास एयर प्युरीफायर्स और मास्क हैं। मैं बेघर लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं. प्लीज सभी अपना ध्यान रखें।

यह पढ़ें...रानी मुखर्जी का दमदार अंदाज, रोंगटे खड़े कर देगा Mardaani 2 का Trailer

प्रियंका सोशल मीडिया पर 50 मिलियन के करीब फॉलोअर्स है वो इस पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपने हर मूवेंट की फोटो व पोस्ट शेयर करती है। इस चक्कर में प्रियंका ने गलती कर दी और लोगों को ट्रोल करने का मौका देती है। हुआ यूं कि दिल्ली जब दिल्ली में थी।

यह पढ़ें...हॉस्पिटल ने दिया अपडेट! लता मंगेशकर अभी भी वेंटिलेटर पर

उस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के कुछ स्पेशल मोमेंट्स शेयर किये। ऐसे में प्रियंका ने अपने परिवार संग बिताए कुछ लम्हों को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। लेकिन वे फोटो क्लिक कराने के चक्कर में एक पैर में चप्पल पहनना भूल गईं। फोटो में आप प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और दो जानकारों को भी देख सकते हैं।

suman

suman

Next Story