×

हॉस्पिटल ने दिया अपडेट! लता मंगेशकर अभी भी वेंटिलेटर पर

स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अभी भी अस्पताल में भर्ती है, बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। देश-विदेश में उनके तमाम प्रशंसकों के साथ बॉलीवुड सितारों ने उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआयें मांग रहे हैं।

Harsh Pandey
Published on: 14 Nov 2019 11:56 AM GMT
हॉस्पिटल ने दिया अपडेट! लता मंगेशकर अभी भी वेंटिलेटर पर
X
Lata-Mangeshkar

मुंबई: स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अभी भी अस्पताल में भर्ती है, बताया जा रहा है कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। देश-विदेश में उनके तमाम प्रशंसकों के साथ बॉलीवुड सितारों ने उनके जल्दी ठीक होने के लिए दुआयें मांग रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि अब लता मंगेशकर की सेहत से स्थिर बनी हुई है। अभी भी वह वेंटिलेटर पर हैं। आप की जानकारी लिए बात दें कि लता मंगेशकर को आज हॉस्पिटल में भर्ती हुए 4 दिन हो गए हैं।

लता मंगेशकर ने अपने 88वें जन्मदिन पर किया खुद से जुड़ा इतना बड़ा खुलासा

यह भी पढ़ें. 10 करोड़ की होगी मौत! भारत-पाकिस्तान में अगर हुआ ऐसा, बहुत घातक होंगे अंजाम

रचना शाह ने कहा...

बताते चलें कि पिछले कुछ दिन पहले लता मंगेशकर की भांजी रचना शाह ने कहा है कि लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर है। वे पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। आप सभी लोगों का आशीर्वाद और दुआएं काम आईं।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हम सभी चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द बेहतर हो जाएंगे और अपने घर जल्दी वापस आएं। हम सभी के साथ खड़े रहने और प्राइवेसी का सम्मान करने के लिए सभी का शुक्रिया।

अरे वाह! लता मंगेशकर करने जा रहीं वो काम जो आज तक इंडिया में किसी ने नहीं किया

यह भी पढ़ें. रामलला कमाते हैं दिन के ₹1000, सरकार बढ़ा सकती है सैलरी

11 नवंबर से अस्पताल में भर्ती...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लता मंगेशकर को बीते सोमवार (11 नवंबर) को मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल के इंटेंसिव केयर यूनिट(आईसीयू) में भर्ती कराया गया था। वह फेफड़ों में इन्फेक्शन और निमोनिया की शिकायत से परेशान थीं।

यह भी पढ़ें. जहरीली हवा में जी रहे आप, बचने के लिए करें ये उपाय

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story