रिया ने कैदियों को सिखाया ये काम, 28 दिन तक इस तरह रहीं एक्ट्रेस

रिया को अगले छह महीने तक महीने में कम से कम एक बार हर महीने के पहले सोमवार को सुबह 10:00 बजे से 11:00 बजे एनसीबी के दफ्तर में अटेंडेंस लगानी होगी।

rhea

रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया से फोटो

मुंबई : सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद रिया चक्रवर्ती जेल  में थी अब रिया को जमानत पर जेल से रिहा  कर दिया गया है । लेकिन उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को अभी जमानत नहीं मिली  है और शौविक अभी 20 अक्‍टूबर तक न्‍यायिक हिरासत में हैं।

बता दें कि बॉम्‍बे हाईकोर्ट ने रिया को सशर्त जमानत एक लाख रुपये के निजी मुचलके पर बेल मिली है। पास के थाने में 10 दिन तक देनी होगी हाजिरी।साथ ही उन्‍हें अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। रिया को अगले छह महीने तक महीने में कम से कम एक बार हर महीने के पहले सोमवार को सुबह 10:00 बजे से 11:00 बजे एनसीबी के दफ्तर में अटेंडेंस लगानी होगी।

 

 

यह पढ़ें…महिलाओं दलितों पर हमलों के लेकर प्रदर्शन, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिया को जमानत दी

बॉम्‍बे हाई कोर्ट ने रिया को जमानत दी। 8 सिंतबर को गिरफ्तारी के बाद 9 सितंबर को रिया भायखला जेल भेज दिया गया था। 28 दिनों तक जेल में वह एक आम कैदी की तरह थी। रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने एक इंटरव्‍यू में इसका खुलासा किया है।

 

https://www.instagram.com/p/CBYWF1zn7_-/

 

जेल में रिया ने किया ये काम

 

रिया की जमानत से  खुश वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि रिया जेल में अवसाद की बजाय कैदियों को योग सिखाने में समय बीता रही थीं। वकील  ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण रिया को घर का खाना भी नहीं मिला। लिहाजा, उन्‍होंने एक आम कैदी की तरह ही अपने 28 दिन बिताए।

योग की क्‍लासेज

 

रिया जेल में खुद तो योग करती ही थीं, बाकी कैदियों को भी योग की क्‍लासेज दे रही थीं।  रिया को जमानत मिलने के बाद वकील मानशिंदे कहा था, ‘हम बंबई उच्च न्यायालय के फैसले से बेहद खुद हैं। सत्य और न्याय की जीत हुई है और अंततः तथ्यों और कानून पर जस्‍ट‍िस सारंग वी. कोटवाल की अदालत ने स्‍वीकृति दी है।

 

https://www.instagram.com/p/CApz_Tcnvfg/

 

 

यह पढ़ें….फेल हुई ऑनलाइन पढ़ाई: भीख मांग रहे सरकारी स्कूल के बच्चे, गुरुजी उड़ा रहे है मौज

 

 

रिया की गिरफ्तारी और हिरासत पूरी तरह से अनुचित और कानून से परे थी। तीन केंद्रीय एजेंसियों सीबीआई, एनसीबी और ईडी ने जिस तरह रिया का किसी चुड़ैल की तरह पीछा किया है, उसे खत्‍म होना चाहिए। हम सत्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते।’

बता दें कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगा था। रिया सुशांत की गर्लफ्रेंड थी। बाद में इस  केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद रिया इस केस में नाम आया था और उन्हें जेल हुई थी।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App