×

रिया की पड़ोसन निकली असली विलन, हुआ खुलासा, एक्ट्रेस लेगी ऐसे बदला

सीबीआई समेत एनसीबी ने बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ के चुकी हैं। हाल ही में सीबीआई ने उस महिला से भी पूछताछ कि जिसका दावा था कि उसके सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को एक्टर और रिया चक्रवर्ती दोनों को साथ देखा था।

Monika
Published on: 12 Oct 2020 3:22 PM GMT
रिया की पड़ोसन निकली असली विलन, हुआ खुलासा, एक्ट्रेस लेगी ऐसे बदला
X
फेक स्टोरी फ़ैलाने पर फंसी रिया की पड़ोसन, एक्ट्रेस के वकील कर रहे एक्शन की तैयारी

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अब AIIMS की फ़ॉरेंसिक रिपोर्ट के तहत काम कर रही है। सीबीआई समेत एनसीबी ने बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ के चुकी हैं। हाल ही में सीबीआई ने उस महिला से भी पूछताछ कि जिसका दावा था कि उसके सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को एक्टर और रिया चक्रवर्ती दोनों को साथ देखा था।

पड़ोसी ने दिया ऐसा बयान फिर..

ख़बरों की माने तो यह महिला रिया चक्रवर्ती की पड़ोसी हैं जिनका नाम डिंपल थावानी हैं। सीबीआई की पूछताछ में यह महिला अपने ही बयान से मुकर गयी । जिसके बाद अब रिया चक्रवर्ती ने इस मामले पर सीबीआई ऑफिसर को पत्र लिखा है और कहा कि इस महिला के खिलाफ उचित एक्शन लिया जाए जिसने सुशांत और रिया को लेकर झूठ बोला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, डिंपल पिछले कई घंटों से अपना फोन नहीं उठा रही है।

महिला ने कई न्यूज़ चैनल्स को दिया इंटरव्यू

आपको बता दें, कि रिया की पड़ोसी महिला ने कई न्यूज चैनल्स को इंटरव्यू भी दिए हैं जिसमे हर बार कहां कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ में 13 जून को देखा था। इस मामले पर जब सीबीआई ने मीडिया को दिए गए उनके स्टेटमेंट के बारे में पूछा तो डिंपल ने अपना बयान पलटते हुए कहां कि उन्होंने सुशांत और रिया को साथ नहीं देखा था बल्कि उन्होंने किसी के द्वारा ये बात सुनी थी।

ये भी पढ़ें…अनुष्का के पति राशिद खान! गूगल पर सर्च करने पर आ रहा ऐसा, जानें क्या है वजह

सीबीआई की पूछताछ

सीबीआई ने जब उस महिला से आगे पूछा कि क्या वे उस शख्स को पहचान सकती हैं जिन्होंने सुशांत और रिया को 13 तारीख के दिन साथ देखा था। इस पर महिला ने कहा कि उसे इस बात का बिल्कुल भी आइडिया नहीं है कि वो शख्स आखिर कौन था।

ये भी पढ़ें…हार्दिक पंड्या की बेशकीमती घड़ी: 53 हीरो से है जड़ी, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

फेक स्टोरीज फैलाने वालों पर एक्शन

इस फेक स्टोरी फ़ैलाने पर रिया और उनके वकील सतीश मानशिंदे ने भी कहा है कि वे उन लोगों की लिस्ट सीबीआई को देंगे जिन्होंने टीवी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर सुशांत केस में मोबाइल रिकॉर्डिंग और फेक स्टोरीज का दावा किया था। खासतौर पर रिया चक्रवर्ती के संदर्भ में।

ये भी पढ़ें…करोड़ो का एक विकेट: सबसे महंगा IPL सौदा, इन खिलाड़ियों का लाखों में हर रन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story