Birthday Special: समैरा को फिल्मों में ऐसे मिली एंट्री, सलमान के साथ किया काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस समैरा राव सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन समैरा अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं। फैन्स भी उनकी तस्वीरों को काफी लाइक और कमेन्ट करते हैं।

Published by Monika Published: November 27, 2020 | 12:43 pm
Samaira Rao

Samaira Rao (file pic )

बॉलीवुड एक्ट्रेस समैरा राव सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन समैरा अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती हैं। फैन्स भी उनकी तस्वीरों को काफी लाइक और कमेन्ट करते हैं। आज समैरा राव अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं।

इस फेमस सीरियल में आई नज़र

समैरा राव जा जन्म 27 नवंबर, 1989 में महाराष्ट्र में हुआ। वह एक फिल्म एक्ट्रेस होने के साथ-साथ टीवी सीरियल में भी काम किया है। साथ ही समैरा एक भारतीय मॉडल भी हैं। तक सीरियल ‘सावित्री’ में एक्ट्रेस ने मुख्य भूमिका निभाई वही SAB टीवी के शो ‘त्रिदेवियां’ में एक एजेंट के रोल में नज़र आई थी। शुरूआती दिनों में एक्ट्रेस ने कुछ टीवी विज्ञापनों के साथ मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया।

ये भी पढ़ें : कंगना का ऑफिस तोड़ना सही या गलत, आज हाईकोर्ट सुनाएगा फैसला

उन्होंने टीवी पर कुछ छोटी भूमिकाएँ कीं , लेकिन उनको पहचान सोनी टीवी पर आने वाले धारावाहिक ‘लव मैरिज या अरेंज मैरेज’ से मिली। उन्होंने मानसी सिसोदया का रोल निभाया । यह पारिवारिक मूल्यों और दोस्ती पर आधारित शो था। यह सीरियल दो दोस्तों के बारे में था, जो आधुनिक और पारंपरिक दुनिया के बीच शादी के सपने से भरे हुए हैं।

ये भी पढ़ें : Birthday Spl: 32 साल के हुए Bigg Boss विनर गौतम, जानिए अब क्या कर रहे एक्टर

सलमान खान संग किया काम

आपको बता दें, कि समैरा ने सीरियल के साथ साथ बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में भी काम किया है। इस फिल्म से पहले उन्होंने साल 2010 में आई फिल्म इसी लाइफ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस सीरियल के हिट होने के बाद से एक्ट्रेस को कई सीरियल में काम करने के ऑफर आने लगे। वही SAB TV पर शो त्रिदेवियां को अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। यह फिल्म चार्लीज एंजेल्स से बहुत प्रेरित है। सामैरा ने तनुश्री चौहान की भूमिका निभाई जिसे एजेंट हवा महल के नाम से भी जाना जाता है।

ये भी पढ़ें : Birthday Special: डिस्को के जन्मदाता हैं बप्‍पी लहिरी, कुछ ऐसी है उनकी कहानी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App