×

Shehnaaz Gill: बॉलीवुड डेब्यू के बाद शहनाज गिल ने कर दिखाया कुछ ऐसा, फैंस को हो रहा गर्व, दे रहें खूब बधाईयां

Shehnaaz Gill: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल के पैर आजकल यकीनन जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे, और पड़े भी क्यों? उनकी पहली फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स जो मिला है। शहनाज गिल ने अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत लिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 2 May 2023 6:51 PM GMT
Shehnaaz Gill: बॉलीवुड डेब्यू के बाद शहनाज गिल ने कर दिखाया कुछ ऐसा, फैंस को हो रहा गर्व, दे रहें खूब बधाईयां
X
Shehnaaz Gill (Photo- Social Media)
Shehnaaz Gill: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल के पैर आजकल यकीनन जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे, और पड़े भी क्यों? उनकी पहली फिल्म को इतना अच्छा रिस्पॉन्स जो मिला है। शहनाज गिल ने अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत लिया है। आपको मालूम हो कि ऐसे बहुत कम सेलेब्स होते हैं जिनके बहुत कम या हेटर्स होते ही नहीं हैं उनमें से एक शहनाज गिल भी हैं, जिनसे शायद ही कोई नफरत करता हो।

शहनाज ने किया कुछ ऐसा, खुशी से झूम उठे फैंस

शहनाज गिल अपनी सादगी और स्वभाव को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं, एक्ट्रेस के कई ऐसे वीडियो सामने आते हैं जिसे देख लोग एक्ट्रेस के नेचर के मुरीद हो जाते हैं। फिलहाल आज शहनाज गिल को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन उनके फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। यकीनन आप भी सुनेंगे तो आप भी खुशी से उछल पड़ेंगे। आप सब की चहेती शहनाज गिल ने मुंबई में अपना सपनों का आशियाना खरीद किया है। जी हां!! सालों की मेहनत के बाद शहनाज गिल ने अपना घर ले लिया है।

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

शहनाज गिल ने मुंबई में घर खरीदने की जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरी में एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके फैंस उन्हें घर खरीदने के लिए बधाई देते दिखाई दे रहें हैं, बहुत से फैंस ने शहनाज के लिए लेटर भेजकर उन्हें बधाई दी है। हालांकि एक्ट्रेस ने मुंबई में घर कहां किया है, इसके बारे में कुछ जानकारी नहीं मिली है।

शहनाज की खुशी में शामिल हुए फैंस

शहनाज गिल के फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं जो सोशल मीडिया पर साफ-साफ दिखाई देता है। ऐसे में जब शहनाज के घर खरीदने की खबर सामने आई, तो फैंस उन्हें खूब बधाईयां देने लग गए और एक्ट्रेस की खुशी में शामिल हो गए। साथ ही फैंस को शहनाज पर बेहद गर्व भी हो रहा है। पूरा कमेंट बॉक्स फैंस के प्यार से भरा हुआ है।

शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू

खूबसूरत एक्ट्रेस शहनाज गिल ने 21 अप्रैल को रिलीज हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। वहीं शहनाज के साथ इस फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल जैसे कलाकार हैं। इसके साथ ही शहनाज अपने चैट शो "देसी वाइब्स विद शहनाज गिल" को लेकर भी चर्चा में रहती हैं, जहां वे बॉलीवुड सेलेब्स से दिल खोलकर बात करती हैं ।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story