×

Shweta Tiwari Hot Photos: बढ़ती उम्र के साथ और हॉट हो गईं हैं श्वेता तिवारी, न हो यकीन तो देखें ये तस्वीरें

Shweta Tiwari Hot Photos: बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन की दुनिया में कई ऐसी अदाकारा हैं जिनकी उम्र तो बढ़ रही है, लेकिन वह बढ़ती उम्र के साथ ही और भी ज्यादा हॉट होती जा रहीं हैं। जी हां!!

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 6:35 PM GMT
Shweta Tiwari Hot Photos: बढ़ती उम्र के साथ और हॉट हो गईं हैं श्वेता तिवारी, न हो यकीन तो देखें ये तस्वीरें
X
Shweta Tiwari Hot Photos (Photo- Social Media)
Shweta Tiwari Hot Photos: बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन की दुनिया में कई ऐसी अदाकारा हैं जिनकी उम्र तो बढ़ रही है, लेकिन वह बढ़ती उम्र के साथ ही और भी ज्यादा हॉट होती जा रहीं हैं। जी हां!! हमें तो ऐसा ही कुछ लगता हैं। वैसे हम यहां एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बात कर रहें हैं। श्वेता तिवारी के लेटेस्ट फोटोशूट की जो तस्वीरें सामने आईं हैं उससे यह बात तो तय है कि वह बढ़ती उम्र के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत और हॉट होती जा रहीं हैं।

42 की उम्र में दिखती हैं किलर

श्वेता तिवारी 42 साल की हैं, लेकिन आप उनकी कुछ लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों को देखेंगे तो आपको विश्वास ही नहीं होगा कि वह 42 साल की हैं। उन्हें देख तो लोग समझेंगे कि कोई 30-32 साल की ही लड़की हैं। वहीं इस बात पर तो लोग पक्का यकीन नहीं कर पाएंगे कि श्वेता तिवारी के दो बच्चे भी हैं और उनकी बड़ी बेटी तो पलक तो 22 साल की हो चुकीं और अब तो अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकीं हैं। 42 की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने गजब तरीके से खुद को मेनटेन कर रखा है कि आज भी वह लोगों की धड़कने तेज कर दे रहीं हैं।

श्वेता तिवारी का लेटेस्ट फोटोशूट देख दिल हार बैठेंगे आप

श्वेता तिवारी आज भी टेलीविजन की दुनिया में एक्टिव हैं। हालांकि इसी के साथ ही वह अपना बेहद ही ग्लैमरस फोटोशूट भी कराती रहती हैं। कुछ देर पहले ही श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है। हद से हॉट और ग्लैमरस लुक में श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे।

श्वेता तिवारी ने कुल अपनी 6 तस्वीरें शेयर की हैं और ये सभी एक से बढ़कर एक हैं। श्वेता ने इन सब में अपना बेहद ही किलर अंदाज दिखाया है। फैंस कमेंट बॉक्स में श्वेता की इन तस्वीरों पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहें हैं। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल ने भी श्वेता की इन तस्वीरों पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा, "खुद को देखो, कितनी हॉट लग रही हो।" वहीं एक फैन ने लिखा, "42 की हो गई है लेकिन बिजली गिरा रही 22 की।" वहीं कुछ लोगों ने तो यह भी कह दिया कि श्वेता अपनी बेटी पलक से ज्यादा खूबसूरत हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story