×

Palak Tiwari: आखिर अपनी मां के लिए पलक तिवारी ने क्यों किया इन शब्दों का इस्तेमाल, सुनकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

Palak Tiwari: पलक तिवारी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी मां श्वेता तिवारी को लेकर कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 19 May 2023 1:47 PM GMT
Palak Tiwari: आखिर अपनी मां के लिए पलक तिवारी ने क्यों किया इन शब्दों का इस्तेमाल, सुनकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा
X
Palak Tiwari (Image Credit: Instagram)

Palak Tiwari: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हाल ही में सलमान खान स्टारर फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थी। फिल्म में उनकी एक्टिंग की सराहना की गई है। वहीं, इस फिल्म के बाद से वह काफी सुर्खियों में भी आ गई हैं। इस बीच पलक का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मां श्वेता तिवारी के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

पलक तिवारी ने अपनी मम्मी को कहा 'देसी अंटी'

'कर्ली टेल्स' से बातचीत में पलक तिवारी ने बताया कि उन्हें अपने पैसे खर्च करने के लिए भी मम्मी से ओटीपी पूछना पड़ता है। उन्होंने बताया, ''अगर मैं कुछ भी शॉपिंग करती हूं तो मुझे मम्मी को उसकी कम कीमत बतानी पड़ती है। मैं कोई महंगी चीज लेती हूं, तो मम्मी को उसकी कीमत 100 रुपए बताती हूं। अगर मुझे अपने कार्ड से भी पैसे खर्च करने पड़ते हैं, तो ओटीपी मम्मी के पास जाता है। फिर मम्मी मुझे ओटीटी देने से पहले पूछती हैं 1000 रुपए कहां खर्च कर रही हो? पैसे पेड़ पर उगते हैं? उसके बाद 3 मिनट में मम्मी को राजी करती हूं तब तक ओटीपी एक्सपायर हो जाता है। फिर मां से दूसरा ओटीपी मांगना पड़ता है तब वो बोलती हैं शूट पर डिस्टर्ब मत करो।''

पलक तिवारी को मारती है उनकी मम्मी?

पलक तिवारी ने मम्मी के बारे में बताया कि कि श्वेता तिवारी उन्हें गलती करने पर मारती नहीं हैं, बल्कि ऐसे लुक से देखती हैं कि इंसान कांप जाए। उन्होंने कहा, 'गलती करने पर मम्मी मारती नहीं हैं, बल्कि वो ऐसे लुक से देखती हैं कि इंसान कांप जाता है। मैं उन्हें देखकर बोल देती हूं अब ऐसी गलती दोबारा नहीं करूंगी।''

बात करें पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की, तो वह पॉपुलर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ काम करती दिखाई दे चुकी हैं। उनका यह गाना सुपरहिट साबित हुआ था। वहीं, अभी हाल ही में पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू किया है और वह बहुत जल्द संजय दत्त के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story