×

अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, अब हो रहीं ट्रोल

आयकर विभाग ने बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप व उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर बुधवार को छापेमारी की। इन सभी के ऊपर कर चोरी का आरोप है जिसकी वजह से विभाग की कई टीमों ने मुंबई और पुणे में 20 से ज्यादा लोकेशंस पर छापेमारी की।

Ashiki
Published on: 5 March 2021 4:17 AM GMT
अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, अब हो रहीं ट्रोल
X
अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, अब हो रहीं ट्रोल

मुंबईः आयकर विभाग ने बुधवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप व उनके साझेदारों के घरों और कार्यालयों पर बुधवार को छापेमारी की। इन सभी के ऊपर कर चोरी का आरोप है जिसकी वजह से विभाग की कई टीमों ने मुंबई और पुणे में 20 से ज्यादा लोकेशंस पर छापेमारी की। इस छापे के बाद सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर खुलकर तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के समर्थन में उतर आईं।

ये भी पढ़ें: अनुराग फंसे शाहीन बाग़ पर: IT के एक्शन के बाद आया वीडियो, गिराने वाले थे सरकार

तापसी के लिए ट्वीट

तापसी पन्नू को लेकर स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर लिखा, "तापसी पन्नू के लिए सराहनीय ट्वीट, जो साहस और दृढ़ विश्वास के साथ एक अद्भुत लड़की है यह चीज अब बहुत कम देखने को मिलती हैं, मजबूत योद्धा खड़े हो जाओ!'



स्वरा के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं



अनुराग कश्यप के लिए

स्वरा भास्कर ने अनुराग कश्यप के समर्थन में भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'अनुराग कश्यप के लिए सराहनीय ट्वीट जो एक सिनेमाई ट्रेलब्लेजर, एक शिक्षक, प्रतिभा के संरक्षक और एक व्यक्ति के साथ है, जो दुर्लभ निर्मल और बहादुर दिल वाले हैं! आपके लिए और अधिक शक्ति।'





अब अपने इन ट्वीट्स के चलते स्वरा सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। यूजर स्वरा भास्कर को निशाने पर ले रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स तरह-तरह के मिम्स बनाकर स्वरा को ट्रोल कर रहे हैं। गौरतलब है कि स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और सभी मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड में करोड़ों का घपला: तापसी के लिए खड़ी हुई मुसीबतें, मिले हेराफेरी के सबूत



क्या है पूरा मामला

दरअसल, आयकर विभाग को फैंटम फिल्म्स कंपनी के कामकाज और लेन-देन में गड़बड़ी का शक है। फैंटम फिल्म्स कंपनी को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, मधु मंटेना और विकास बहल ने 2010 में लांच किया था, लेकिन जब 2018 में विकास बहन पर यौन शोषण का आरोप लगा तो इस कंपनी को बंद कर दिया गया। इसके बाद ये चारों पार्टनर पूरी तरह से अलग हो गए थे। इन चारों पर आरोप है कि फैंटम फिल्म से हुई कमाई का सही से ब्योरा आय कर विभाग को नहीं दिया गया और इसे कम दिखाया गया।

Ashiki

Ashiki

Next Story