×

Tejasswi Prakash: जानिए! 'नागिन' के बाद किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं तेजस्वी प्रकाश, खुद दे दी जानकारी

Tejasswi Prakash: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश किसी न किसी कारणवश अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब नागिन की यह जर्नी खत्म होने को आई है, ऐसे में तेजस्वी के फैंस यह जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि उनकी चहेती एक्ट्रेस का नेक्स्ट प्रोजेक्ट कौन सा होगा, तो अब फिलहाल तेजस्वी ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 12 July 2023 12:32 PM GMT
Tejasswi Prakash: जानिए! नागिन के बाद किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहीं हैं तेजस्वी प्रकाश, खुद दे दी जानकारी
X
Tejasswi Prakash (Photo- Social Media)
Tejasswi Prakash: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश किसी न किसी कारणवश अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एकता कपूर के सुपरनेचुरल शो "नागिन" के छठे पार्ट में तेजस्वी प्रकाश को नागिन के किरदार में दर्शकों का खूब प्यार मिला, अब नागिन की यह जर्नी खत्म होने को आई है, ऐसे में तेजस्वी के फैंस यह जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं कि उनकी चहेती एक्ट्रेस का नेक्स्ट प्रोजेक्ट कौन सा होगा, तो अब फिलहाल तेजस्वी ने खुद इस बात का खुलासा कर दिया है।

नए प्रोजेक्ट को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने कही ये बात

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश अक्सर ही पापराजी द्वारा स्पॉट की जाती हैं, कभी अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ तो कभी अकेले ही। वहीं हाल ही में पापराजी ने उन्हें उनके जिम के बाहर स्पॉट किया, इस दौरान जब पपराजी से तेजस्वी से उनके नेक्स्ट प्रोजेक्ट को लेकर सवाल किया तो एक्ट्रेस ने क्या कहा इस वीडियो में देखिए।

वीडियो में तेजस्वी प्रकाश नेक्स्ट प्रोजेक्ट के सवाल पर ऐसा रिएक्शन देते नजर आ रहीं हैं कि ना जाने कब और किस प्रोजेक्ट के साथ वे पर्दे पर वापसी करेंगी। वहीं पपराजी ने तो उन्हें कहा कि वे तेजस्वी और करण को एकसाथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं, हालांकि एक्ट्रेस ने इसपर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया और चली गईं। तेजस्वी प्रकाश की इस बात से तो साफ है कि अभी फैंस को उन्हें पर्दे पर देखने के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

इस दिन टेलीकास्ट हुआ शो का आखिरी एपिसोड

"नागिन 6" ने खूब सुर्खियां बटोरी, खासतौर पर तेजस्वी प्रकाश की वजह से इस शो को और ज्यादा पसंद किया गया। बताते चलें कि नागिन 6 का पहला एपिसोड 12 फरवरी 2022 को टेलीकास्ट हुआ था, वहीं आखिरी एपिसोड 9 जुलाई को टेलीकास्ट किया गया।

तेजस्वी की लेटेस्ट तस्वीरों ने किया धमाका

तेजस्वी प्रकाश पर हजारों लोग अपनी जान छिड़कते हैं। वह सोशल मीडिया पर कुछ भी शेयर करती हैं, उसपर हजारों कमेंट्स आने तय हैं। वहीं एक्ट्रेस ने आज फिर अपनी कुछ बेहद हॉट तस्वीरें साझा की हैं, जिसपर फैंस टूट पड़े हैं। उन तस्वीरों में तेजस्वी बेहद हॉट और ग्लैमरस लग रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story