×

Urfi Javed: एक दिन बिन कपड़ों के मीडिया के सामने आएंगी उर्फी जावेद, अपने बारे में खुद कही बड़ी बात

Urfi Javed Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद कभी अपने बयान को लेकर तो कभी अपने कपड़ों को लेकर हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। अपने अतरंगी आउटफिट के चलते उन्होंने पब्लिक के बीच अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 May 2023 5:08 PM GMT
Urfi Javed: एक दिन बिन कपड़ों के मीडिया के सामने आएंगी उर्फी जावेद, अपने बारे में खुद कही बड़ी बात
X
Urfi Javed Video (Photo- Social Media)
Urfi Javed Video: सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद कभी अपने बयान को लेकर तो कभी अपने कपड़ों को लेकर हेडलाइंस में बनीं रहती हैं। अपने अतरंगी आउटफिट के चलते उन्होंने पब्लिक के बीच अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है। उर्फी का हर आउटफिट बेहद अलग और हटकर होता है, वह अबतक न जाने किन चीजों से बनी ड्रेस पहन चुकीं हैं, जिसके बारे में हम शायद ही कभी सोच सकते हैं।

सामने आया उर्फी जावेद का हैरान कर देने वाला वीडियो

उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऐसा बयान देते नजर आ रहीं हैं कि उसे सुन लोग हैरान रह गए हैं। जी हां!! आप भी सुनेंगे तो आपको तगड़ा झटका लगेगा।

दरअसल उस वीडियो में उर्फी जावेद जावेद कह रहीं हैं कि, "एक दिन मैं बिना कपड़ों के ही आउंगी। मैं घर पर कुछ नहीं पहनती। अगर मैं घर पर अकेले रहती हूं तो मैं कुछ भी पहनना प्रिफर नहीं करती।"

अपने बयान की वजह से ट्रोल हो रहीं उर्फी

उर्फी जावेद का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा, यूजर्स के जमकर रिएक्शन आने लगे, वहीं कुछ लोग तो एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल करने लग गए हैं। कोई उन्हें घटिया सोच वाली औरत कह रहा है तो किसी ने उन्हें दिमाग ठीक कराने की सलाह दी है। इसी तरह उर्फी को अपने इस बयान की वजह भद्दे-भद्दे कमेंट का सामना करना पड़ रहा है।

फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के इवेंट में पहुंचीं थीं उर्फी जावेद

उर्फी जावेद ने एक्टिंग के दम पर नहीं बल्कि अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से दूर-दूर तक अपना नाम बना लिया है। उन्हें जो कामयाबी बतौर एक्टर नहीं मिल पाई, वह उन्होंने अपने अनोखे ड्रेसिंग सेंस से कमा लिया है। अब उर्फी जावेद बॉलीवुड के बड़े-बड़े फैशन डिजाइनर के इवेंट में स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में उन्हें फैशन डिजाइनर अमित अग्रवाल के इवेंट में स्पॉट किया गया था, जहां उन्होंने फिर अपने अनोखे फैशन की वजह से लाइमलाइट लूट ली थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story