×

राहुल गांधी की दुल्हनियां बनेगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री!

यामी गौतम से पूछा गया कि अगर उन्हें सलमान खान, राहुल गांधी, जसप्रीत बुमराह या रणबीर कपूर में से किसी एक से शादी करने को कहा जाए तो वह इनमें से किससे करना पसंद करेंगी ?मीडिया के इस सवाल से यामी के हाव-भाव बदले नजर आए और उन्होंने अलग तरीके से इस सवाल का जवाब दिया।

Shivakant Shukla
Published on: 9 Dec 2019 11:55 AM GMT
राहुल गांधी की दुल्हनियां बनेगी बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्री!
X

मुंबई: देश के प्रसिद्ध नेता और कांग्रेस के राजकुमार राहुल गांधी की शादी को लेकर कई बार मीडिया में खबरें आ चुकी है लेकिन अभी तक उनकी शादी नहीं हो सकी है। ऐसे ही बॉलीवुड के दबंग खान की भी शादी को लेकर तो कई खबरें सामने आई लेकिन अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका। लेकिन राहुल गांधी की शादी को लेकर अब बड़ी खबर सामने आ रही है|

ये भी पढ़ें—Miss Universe 2019: वर्तिका सिंह ने 90 सुंदरियों को दी टक्कर, इनके बारे में जानें

यामी इनसे करेंगी शादी

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम हाल ही में एक मीडिया इवेंट में पहुंची। यहां उन्होंने अपने फिल्मी सफर के अलावा निजी जिंदगी के बारे में भी ढेर सारी बाते कीं। इवेंट में यामी गौतम से पूछा गया कि अगर उन्हें सलमान खान, राहुल गांधी, जसप्रीत बुमराह या रणबीर कपूर में से किसी एक से शादी करने को कहा जाए तो वह इनमें से किससे करना पसंद करेंगी ?मीडिया के इस सवाल से यामी के हाव-भाव बदले नजर आए और उन्होंने अलग तरीके से इस सवाल का जवाब दिया।

शादी के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

थोड़ी देर सोचने के बाद यामी गौतम ने कहा कि वह इनमें से किसी से भी क्यों शादी करना चाहेंगी। अपनी बात को घूमाते हुए यामी ने कहा कि 'क्योंकि मैं लड़की हूं तो क्या मैं शादी करने के लिए हूं।' शादी के सवाल का इस तरह जवाब देने के बाद वह दूसरे सवाल की ओर बढ़ गईं। गौरतलब है कि यामी गौतम की फिल्म बाला पिछले चार हफ्तों से सिनेमाघरों में रिलीज है। कम स्क्रीन्स पर रिलीज हुई बाला को दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें—Kesrick Williams ने Virat Kohli से कुछ इस तरह लिया ‘पर्चीफाड़’ जश्न का बदला

बता दें कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम इन दिनों अपनी फिल्म बाला की वजह से सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिग्गज अभिनेता आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। बाला की सफलता से खुश यामी गौतम से उनकी शादी को लेकर बेहद मजेदार सवाल किया गया। जिसका उन्होंने बड़े ही खास अंदाज में जवाब दिया। यामी गौतम के जवाब की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

बताते चलें कि फिल्म बाला के कुल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म का कुल कलेक्शन 113 करोड़ रुपये ज्यादा हो चुका है। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। फिल्म बाला आयुष्मान खुराना की सातवीं सुपरहिट फिल्म है।

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story